May 26, 2024 2:25 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में 13 मई को मतदान, बिजली विभाग भी हुआ अलर्ट, बना कंट्रोल रुम

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। समस्तीपुर में 13 मई को होगा मतदान, बिजली विभाग भी हुआ अलर्ट, बनाया कंट्रोल रुम। समस्तीपुर जिले के समस्तीपुर सुरक्षित एवं उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र में आगामी 13 मई को मतदान होना है। इसको लेकर विभिन्न  विभाग के द्वारा बूथों पर मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने को लेकर तैयारी की है।

इस कड़ी में सभी बूथों पर बिजली की समस्या को दुरुस्त करने के लिए बिजली विभाग ने भी कमर कस लिया है। इसके तहत जहां 13 मई को जिले के हर क्षेत्र में निर्बाध रुप से बिजली की आपूर्ति करने को लेकर सभी कर्मियों को अलर्ट मोड में रहने का आदेश दिया गया है।

वहीं निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिए प्रमंडल स्तर पर नियंत्रण कक्ष की स्थापना की गई है। इसके अलावा विद्युत शक्ति उपकेंद्र में अतिरिक्त कर्मी की भी व्यवस्था की गई है। जिससे ससमय उपभोक्ताओं के शिकायतों का निष्पादन किया जा सके।

साथ ही सभी कनीय विद्युत अभियंताओं तथा सहायक विद्युत अभियंताओं को विद्युत शक्ति उपकेंद्र पर उपस्थित रहकर बिजली आपूर्ति की निगरानी करने का आदेश दिया गया है।

प्रमंडल स्तर पर बना नियंत्रण कक्ष:
विद्युत आपूर्ति प्रमंडल समस्तीपुर :  9264456416
विद्युत आपूर्ति प्रमंडल दलसिंहसराय :  9264456417
विद्युत आपूर्ति प्रमंडल रोसड़ा :  9264456418

यह खबर भी पढ़े…

लोकसभा चुनाव को लेकर समस्तीपुर में बनाए गए 18 आदर्श मतदान केंद्र , 2 महिला मतदान केंद्र, 2 युवा मतदान केंद्र और 2 पीडब्ल्यूडी मतदान केंद्र

नर्सिंग डे पर समस्तीपुर सदर अस्पताल के ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर आयोजित

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर में 13 मई को मतदान, बिजली विभाग भी हुआ अलर्ट, बना कंट्रोल रुम”

Leave a Comment