May 25, 2024 1:25 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर से एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी ने मंदिरों पूजा अर्चना के बाद किया रोड शो, लोगों से मांगा आशीर्वाद 

दूरबीन न्यूज डेस्क, समस्तीपुर। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में समस्तीपुर में मतदान होना है। 19 अप्रैल से नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी। नामांकन से पूर्व समस्तीपुर से एनडीए ( एलजेपीआर ) प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी समस्तीपुर पहुंची। जहां पहले दिन शाम्भवी सबसे पहले डॉ भीम राव अम्बेडकर, भारत रत्न जननायक कर्पूरी ठाकुर और सत्य नारायण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

उसके बाद थानेश्वर स्थान और मन्नीपुर मंदिर में पूजा अर्चना की। दूसरे दिन शुक्रवार कल्याणपुर ब्लॉक में भी विभिन्न मंदिरों में पूजा अर्चना की। समस्तीपुर पहुंची एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी ने रोड किया। इस दौरान जगह जगह काफी संख्या में एनडीए कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

शाम्भवी के रोड शो में उनके पिता जेडीयू से मंत्री अशोक चौधरी, राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर सहित एनडीए गंठबंधन के कई नेता शामिल भी मौजूद रहे।
इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए एनडीए प्रत्याशी शाम्भवी चौधरी ने कहा कि महिलाओं के लिए, युवाओं के लिए, किसानों के लिए मजदूरों के लिए हर वर्ग के लिए काम करना है।

समस्तीपुर के आने वाले पीढ़ी के लिए एक नया समस्तीपुर तैयार करना है। शाम्भवी ने कहा कि दलितों, महादलितों सब के लिए काम करना है। समस्तीपुर के लोगों से भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला है। जो लोगों को सपनों में मिलता है।

वही राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा कि समस्तीपुर में एनडीए प्रत्याशी को लोगो का खूब प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। मुसरीघरारी से रोड शो करते हुए कुशेश्वस्थान तक जनता का आशीर्वाद लेंगी। 19 अप्रैल को नामांकन करेगी।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment