May 25, 2024 2:26 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में फाइनेंस कर्मी सुनील की संदिग्ध मौ’त मामले में अज्ञात पर केस दर्ज, घर निकलने के बाद गाछी में मिली थी ला’श

समस्तीपुर/ताजपुर। रामापुर महेशपुर चकमधौल गांव में मंगलवार सुबह गाछी में युवक सुनील कुमार की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। मृतक के पिता चकमधौल निवासी लड्डूलाल सिंह के आवेदन पर दर्ज की गयी प्राथमिकी में न किसी को नामजद किया गया है और न ही घटना का कारण बताया गया है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस संदिग्ध बदमाशों के ठिकानों पर छापेमारी करने में जुटी हुई है।

आवेदन में युवक के पिता ने कहा है कि सोमवार शाम करीब चार बजे सुनील घर में अपनी पत्नी को खाना बनाने को कह घर से निकला था। उसने घूमने जाने का हवाला दे जल्द घर आकर खाना खाने की बात कही। रात आठ बजे तक नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर कॉल किया गया। शंका हुई तो खोजबीन शुरू की। देर रात तक कोई अता पता नहीं चल पाया। लोग रातभर चिंता में जगे रह गए।

इसी बीच मंगलवार को गांव के गाछी में उसकी लाश होने की सूचना मिली। जाकर देखा तो युवक मरा हुआ था। आवेदक ने आवेदन में अज्ञात बदमाश पर बेटे की गला दबाकर हत्या कर गाछी में लाश फेंक देने आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष शनि कुमार मौसम ने बताया कि मृतक के पिता ने आवेदन दिया है। कार्रवाई की जा रही है। इधर, घटना के दूसरे दिन बुधवार को भी पुलिस की तफ्तीश जारी रही। मालूम हो कि बीते मंगलवार की सुबह चकमधौल गाछी में गांव के सुनील कुमार (24) नामक युवक की लाश पाई गई थी। अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से गला दबाकर उसकी हत्या की थी। युवक झंझारपुर में एक फिनांस कंपनी (finance company) में काम करता था।

वह अवकाश लेकर घर आया था। इसी बीच उसकी हत्या हो गई। इस हत्याकांड से गांव में दहशत का आलम है। सभी को इस हत्याकांड के खुलासे का इंतजार है। अभी तक इस संदिग्ध हत्याकांड के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस पदाधिकारी विभिन्न पहलुओं से इसकी जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले को लेकर तकनीकी अनुसंधान जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा संभव है।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment