May 25, 2024 2:03 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में तीसरे दिन भी रहेगी बिजली आपूर्ति बाधित, दिन के 10 बजे से पहले निपटा ले सभी जरूरी काम

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। समस्तीपुर शहरी क्षेत्र में लगातार तीसरे दिन बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। इसको लेकर बिजली विभाग ने फिर से उपभोक्ताओं के लिए सूचना जारी कर दी है। बिजली विभाग के शहरी क्षेत्र के सहायक अभियंता गौरव कुमार ने बताया कि 30 जनवरी यानी मंगलवार को भी बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। दिन के सुबह 10:00 बजे से शाम के 4:00 बजे तक शहर के कुछ क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति को बंद रखा गया है।

उन्होंने बताया कि 30 जनवरी 2024 को भी शहर में आरडीएसएस परियोजना अंतर्गत खुले तार को एबी केबल से बदलने का कार्य किया जाएगा। जिस कारण कुछ मुहल्लों की विद्युत आपूर्ति सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक बाधित रहेगी। प्रभावित क्षेत्रों में आदर्शनगर, नक्कू स्थान, चंदना पेट्रोल पंप के नजदीक का क्षेत्र, धरमपुर कॉलोनी, बारहपत्थर, आजाद नगर, भुईधारा, विवेक विहार, सोनबर्षा चौक आदि प्रमुख हैं।

सहायक अभियंता गौरव कुमार ने बताया कि उक्त क्षेत्र के लोगों से अपील की जाती है कि सुबह 10:00 बजे से पहले अपना सभी जरूरी काम पूरा कर लें। साथ ही जरूरत के हिसाब से पानी का स्टॉक भी कर ले। काम संपन्न होने के बाद फिर से बिजली आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment