May 25, 2024 1:03 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बेटी के साथ मिलकर मां की गला काट कर दी हत्या, फिर बेटे ने ट्रंक में छिपाया मां का शव, घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस, पिता ने लगाया आरोप

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले से हृदय विदारक घटना से मां-बेटे का रिश्ता तार-तार हो गया। एक बेटे ने अपनी बेटियों के साथ मिलकर मां की निर्मम हत्या कर दी। साथ ही साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से मां के शव को घर में ही ट्रंक में रख दिया। ट्रंक में महिला की लाश मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना मिलते ही गांव में भी कोहराम मच गया।


उक्त घटना समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के हरपुर बोचहा गांव के वार्ड तीन स्थित पैठान टोल की है। मृतक की पहचान गांव के ही मंसूरी खान की पत्नी जुवैदा खातून के रुप में की गयी है। घटना की सूचना मिलते ही दलसिंहसराय डीएसपी नजीब अनवर सहित अन्य पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी है। फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पायी है।

हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए परिवार के ही चार सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार मृतिका जुवैदा खातून के पति मंसूरी खां ने पुलिस को बताया है कि सोमवार की सुबह पास के खेत में पटवन करने गया था। खेत जाने से पहले पत्नी ने खाना बनाकर खिलाया था। दोपहर जब घर वापस आया तो पत्नी की खोजबीन की। नहीं मिलने पर उसकी पोति ने बताया कि दादी घर पर नही है।

तब काफी खोजबीन के बाद पत्नी नहीं मिली। बाद में एक पोती ने ट्रंक में शव होने की जानकारी दी। जिसके बाद ट्रंक खोला गया तो पत्नी का शव पड़ा था। मंसूरी खां ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की हत्या की गयी है। उसने अपने बेटे पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पुत्र ने अपनी दो बेटियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया गया है। हत्या से पहले मारपीट की गयी।

जख्मी हालत में ही उसकी पत्नी का गला काट कर हत्या कर दी गयी और शव को ट्रंक में छिपा दिया गया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही दलसिंहसराय डीएसपी नजीब अनवर ने घटना स्थल पहुंच मामले की जांच की। साथ ही घटना की जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाकर जांच कराने की बात कही है। डीएसपी ने बताया कि मामले की गहनता से जाच की जा रही है। हर बिंदुओं को देखा जा रहा है।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment