May 25, 2024 1:44 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में अपराध की योजना बनाते हुए सोनू निगम सहित चार बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। समस्तीपुर पुलिस ने अंतरजिला गिरोह में शामिल चार बदमाशों को लोडेड हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। इसमें कई कांडों में फरार चल रहे पंकज कुमार उर्फ सोनु निगम को उसके तीन अन्य साथियों को भी पुलिस ने दबोच लिया है, जबकि दो फरार बदमाशों की पहचान के बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अनुमंडल पुलिस कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए एएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में पूसा थाना के विष्णुपुर के पंकज कुमार राय उर्फ सोनू निगम, चकमेहसी थाना के मालीनगर सिमरी के गोलू कुमार व सूरज कुमार तथा वैशाली जिला के बलिगांव थाना के गन्नीपुर भानपुर के राजन कुमार शामिल है।

इसके पास से दो देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक चोरी की बाइक सहित दोबाइक, चार मोबाइल बरामद किया गया है।
एएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि 28 दिसंबर को सैदपुर पुल के नीचे केवल बाबा मंदिर के पास बाइक सवार पांच छह बदमाशों के द्वारा किसी बड़ीघटना को अंजाम देने की योजना बनाए जाने की गुप्त सूचना चकमेहसी पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार की विशेष गश्ती दल सैदपुर पुल के पास पहुंच छापेमारी की। इस दौरान पुलिस टीम ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया।

इसमें पंकज कुमार के पास से एक देशी लोडेड कट्टा, चोरी की एक मोबाइल तथा गोलू कुमार के पास से एक लोडेड देशी कट्टा, चोरी की एक बाइक सहित दो बाइक बरामद किया गया। जबकि दो फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एएसपी ने बताया कि बाहर से अपराधी को बुलाकर घटना को अंजाम कराया जाता था।

इसके विरुद्ध समस्तीपुर के अलावे कई अन्य जिले में भी मामला दर्ज है। जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी। इसी बीच चकमेहसी पुलिस ने इस गिरोह में शामिल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। छापेमारी दल में चकमेहसी थाना के सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार, हवलदार अरुण यादव, सिपाही मोहित कुमार भारती, गृहरक्षक आनंद किशोर, हरि नारायण सहनी शामिल थे।

फेसबुक पेज पर वीडियो के लिए क्लीक करें

यूट्यूब पर वीडियो देखें, क्लीक करें

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment