Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ससुराल में आए दामाद की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

दूरबीन न्यूज डेस्क। ससुराल में आए दामाद की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस। दरभंगा जिला के केवटी रैयाम थाना क्षेत्र के समैला गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक गांव का दामाद बताया गया है। वह समैला गांव के राम चन्द्र यादव का दामाद बताया गया है। मृतक मधुबनी जिले के पंडौल थाने के भौरा घाट के पास बाबा चौक निवासी मिथिलेश कुमार यादव बताया गया है। मिथिलेश की शादी करीब 10 वर्ष पूर्व राम समैला गांव के राम चन्द्र यादव की पुत्री विभा से हुई थी।

उसके दो पुत्र है। बड़ा सात वर्ष और छोटा तीन वर्ष का है। विभा हिमाचल प्रदेश में नौकरी कर रहे अपने पति मिथिलेश के साथ रहते थी। एक माह पूर्व वह छोटे बेटे को लेकर पति से बीना कुछ कहे वहां से मायके समैला चली आयी थी। मिथिलेश को खोजबीन के दौरान पता चला कि वह मायके समैला में है। मिथिलेश तीन दिन पूर्व हिमाचल से अपने ससुराल आया था। इस दौरान पत्नी वीभा ने बड़े लड़के को लाने को कहा और वह कल लेकर पुत्र को लेकर समैला आया था। इसी क्रम में वह सुबह में शौच को लेकर घर से बाहर निकला था लेकिन उसका शव गांव से उत्तर दीघरा गाछी में मिला।

विभा की मां गीता देवी ने बताया किघर से निकले काफी देर होने के बाद मेरी बेटी वीभा के द्वारा खोजबीन के दौरान उसका शव गाछी में गले में फंदा लगा पेड़ से लटकता मिला। मेरी पुत्री ने लटकता शव को नीचे उतारा। स्थानीय लोगों का कहना है कि विभाग को शव उतारते किसी ने नहीं देखा। सूचना मिलते ही रैयाम थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति की जाकारी ली और इसकी सूचना जांच के लिए एफएसएल टीम को दिया है। फिलहाल पुलिस और जांच टीम घटनास्थल पर जांच कर रही है। तत्काल पुलिस को शव गाछी में कपड़े ढका और गले पर काले निशान मिला है।