Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

झपट्टा मार कर लोगों से रुपये और सामान छीनने वाले गिरोह के सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दूरबीन न्यूज डेस्क। झपट्टा मार कर लोगों से रुपये और सामान छीनने वाले गिरोह के सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार अपराधी पिन्टू पांडेय वैशाली जिला के घटारो थाना के करताहा गांव निवासी राजू पाण्डेय का पुत्र है। वह बेगूसराय के फुलवरिया के तिवारी गिरोह का सदस्य है। एएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि 27 अगस्त को मुसरीघरारी थाना के बथुआ बुजुर्ग गांव की दुर्गा कुमारी अपने भाई के साथ एसबीआई की मुसरीघरारी शाखा से एक लाख रुपये निकाल कर बैंग बाइक से घर जा रही थी।

मुसरीघरारी थाना अन्तर्गत बजाज एजेन्सी के सामने सड़क पर विपरीत दिशा से आ रहे बाइक पर सवार दो युवकों ने झपट्टा मारकर रुपये वाला बैग छीन कर मुसरीघरारी चौक की तरफ भाग गया। बैग में एक लाख रुपये, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, बैंक पासबुक तथा पीड़िता का पासपोर्ट साइज फोटो था। घटना के बाद एसपी के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन किया गया। विशेष टीम ने तकनीकी व मानवीय असूचना के आधार पर जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करने के साथ घटना में शामिल अन्य बदमाशों के बारे में भी जनकारी दी। एएसपी ने बताया कि पूछताछ व निशानदेही पर 80,000 रुपये, पीड़िता का आधारकार्ड, दो पासपोर्ट ़फोटो, एक काला रंग का पीटू बैग बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि छापेमार दल में मुसरीघरारी थानाध्यक्ष पुअनि फैजुल असारी, अपर थानाध्यक्ष मुसरीघरारी थाना परि. पुअनि भौलेन्द्र कुमार परि. पुअनि सिकेन्दर कुमार, हवलदार संजय कुमार सिंह, मुसरीघरारी थाना, सिपाही प्रमोद कुमार लालदेव, नवलेश कुमार शामिल थे।