Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पंसस के बैठक में पीएचईडी व बिजली विभाग का छाया रहा मुद्दा

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज़ डेस्क। पंसस के बैठक में पीएचईडी व बिजली विभाग का छाया रहा मुद्दा। समस्तीपुर जिले के शिवाजीनगर प्रखंड के मनरेगा सभागार भवन में सोमवार को पंचायत समिति की सामान्य बैठक प्रखंड प्रमुख डॉ गोविंद कुमार की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में सदस्यों ने पीएचईडी विभाग व बिजली विभाग की मनमानी का मुद्दा उठाया। सदस्यों ने कहा कि प्रखंड के लगभग पंचायत में नल जल की स्थिति बहुत ही खराब है, इसको लेकर विभाग को शिकायत भी किया जाता है। लेकिन इसपर कोई अमल नहीं होती है। नलजल बंद रहने से लोगों को इस भीषण गर्मी में काफी दिक्कत होती है।

बैठक में समिति सदस्य मदनेशवर झा ने बिजली विभाग पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा की बिजली विभाग के द्वारा एक पोल लगाने को लेकर किसान से दो हजार तक की राशी वसूली का आरोप लगाया, जिसका सभी सदस्यों ने एक स्वर में समर्थन किया। सदस्यों ने कहा कि फोन करने पर भी बिजली विभाग की जेई फोन रिसीव नहीं करते हैं।

इधर बैठक में 15 वी वित्त आयोग योजना और षष्ठम वित्त योजना में सामान हिस्सेदारी नहीं मिलने को लेकर समिति सदस्य गुंजन सिंह, मोहन झा, मदनेशवर झा, देवेन्द चौधरी, उषा देवी, बैजनाथ मुखिया ने सदन में हंगामा किया और पक्षपात का आरोप लगाया। बीडीओ आलोक कुमार सिंह ने सभी को सामान योजना देने की आश्वासन पर सदस्य शांत हुए।

मौके पर बीडीओ आलोक कुमार सिंह, प्रभारी बीडीओ अभिराम कुमार, बीपीआरओ राजू कुमार, बीएओ उमेश बैठा, सीडीपीओ प्रियंका कुमारी, एमओ नूरजहां, बीईओ रामजन्म सिंह, बिजली जेई आकाश वर्मा, पीएचसी प्रभारी अमित कुमार, मनरेगा जेई धीरज कुमार राय, मुखिया संघ अध्यक्ष रामचंद्र सिंह, मुखिया सुनैना देवी, नटवर कुमार राय, विभा देवी, संजीव पासवान आदि थे।

आदर्श मर रहा है चिंता तो कीजिए, विमर्श घट रहा है चिंता तो कीजिए, किसको खबर है इन वैचारिक घोटालों का, अरबों गबन हुआ है, चिंता तो कीजिए…