Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ईसीआर के जीएम ने दानापुर एवं पटना जंक्शन स्थित रनिंग रूम एवं क्रू लॉबी का किया निरीक्षण

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। ईसीआर के जीएम ने दानापुर एवं पटना जंक्शन स्थित रनिंग रूम एवं क्रू लॉबी का किया निरीक्षण। पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक तरूण प्रकाश द्वारा रविवार को दानापुर स्थित रनिंग रूम एवं क्रू लॉबी एवं पटना जं. स्थित क्रू लॉबी का निरीक्षण किया गया। इस दौरान उन्होंने क्रू लॉबी एवं रनिंग रूम में उपस्थित लोको पायलट से संरक्षा से जुड़े विविध पहलुओं से अवगत हुए।

विशेष रूप से SPAD से बचाव एवं सिगनलिंग के संबंध में उन्होंने पूछताछ की। निरीक्षण के दौरान उन्होंने रनिंग रूम में उपस्थित सुविधाओं एवं स्वच्छता का भी जायजा लिया एवं रनिंग रूम में उपस्थित के रनिंग कर्मचारियों से इस संबंध में फीडबैक भी लिया।ट्रेनों में यात्रियों को और बेहतर लिनन सेवा उपलब्ध कराने हेतु कई कदम उठाए गए हैं।

इसी क्रम में आज महाप्रबंधक द्वारा दानापुर मैकेनाइज्ड लॉन्ड्री का निरीक्षण किया गया। इस दौरान उन्होंने रेलवे लॉन्ड्री द्वारा उपयोग की जाने वाली लिनन वॉशिंग प्रक्रिया, मशीनरी आदि का जायजा लिया तथा वहां कार्यरत कर्मचारियों कोे लिनन सेवाओं को और बेहतर बनाने हेतु आवश्यक निर्देश भी दिए।

निरीक्षण के दौरान महाप्रबंधक महोदय मीडियाकर्मियों से भी बातचीत की । इस दौरान मीडियाकर्मियों के एक सवाल के जवाब में कहा कि रेलवे काफी संख्या में स्पेशल ट्रेनों का परिचालन कर रही है । उन्होंने यात्रियों से अनुरोध किया कि वे इन स्पेशल ट्रेनों का लाभ उठाएं और अपनी यात्री सुगम बनाएं।

निरीक्षण के दौरान दानापुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक जयंत कुमार चौधरी सहित मुख्यालय एवं मंडल के अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

 

अब मोतिहारी में भड़भड़ा कर गिर गया निर्माणाधीन आरसीसी पुल