May 26, 2024 3:24 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में सब्जी व्यवसायी से हुई लूट मामले में 24 घंटे के अंदर खुलासा, हथियार के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। समस्तीपुर में सब्जी व्यवसायी से हुई लूट मामले में 24 घंटे के अंदर खुलासा, हथियार के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में सब्जी व्यवसायी से हुई लूट मामले का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है।

इसमें शामिल तीन बदमाशों को पुलिस ने देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों में वैशाली जिला के जंदाहा थाना के हीरापुर के अंकित चौधरी, सरायरंजन थाना के भागवतपुर के प्रिंस कुमार एवं शिवाजीनगर थाना के बोरज गांव का अभिषेक झा शामिल है।


अनुमंडल पुलिस कार्यालय पर गुरुवार को प्रेसवार्ता करते हुए एएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि 15 मई की अहले सुबह लगभग दो बजे में मोहीउद्दीननगर के मकसूदनपुर वार्ड संख्या चार निवासी शिव कुमार सहनी सब्जी मंडी मुसरीघरारी जा रहे थे।

इसी दौरान उसे सरैया पुल के पास किसी सर्प ने काट लिया। जिसके कारण वह एक निजी अस्पताल में इलाज कराया। फिर दो बजे रात में वह सब्जी मंडी की ओर जा रहा था।

मुसरीघरारी सब्जी मंडी जाने के दौरान ही जब व्यवसायी बथुआ बुजुर्ग पुल के पास पहुंचा तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया। फिर तीनों ने व्यवसायी के पास से 1750 रुपए नकदी, कीपैड मोबाइल लूट लिया। इसके बाद व्यवसायी की सूचना पर मुसरीघरारी थाना में मामला दर्ज किया गया।

साथ ही एसपी विनय तिवारी के निर्देश पर एएसपी संजय कुमार पांडेय के नेतृत्व में विशेष टीम बनायी गयी। जांच के दौरान ही पुलिस को यह सूचना मिली की एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध एनएच 322 से जा रहे हैं।

इसी दौरान टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर 15 मई को तीन बजे एनएच 322 पर पहुंचा और धर्मकांटा के पास बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन पुलिस को देखते ही तीनों ने बाइक छोडकर फरार हो गया।

एएसपी ने बताया कि भागने के क्रम में पुलिस ने पीछा करते हुए वैशाली जिला के जंदाहा थाना के हीरापुर के अंकित चौधरी एवं सरायरंजन थाना के भागवतपुर के प्रिंस कुमार को पकड़ लिया गया। जिसके पास से लूट कांड का रुपए, घटना में प्रयुक्त बाइक, एक देसी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व तीन मोबाइल बरामद किया गया।

फिर दोनों के निशानदेही पर फरार शिवाजीनगर थाना के बोरज गांव के अभिषेक झा को भी गिरफ्तार किया गया। एएसपी ने बताया कि तीनों ने लूट की घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है। जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

साथ ही 24 घंटे के अंदर ही मुसरीघरारी ने लूटकांड का खुलासा करते हुए तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी टीम में तकनीकी शाखा के प्रभारी अजीत कुमार, मुसरीघरारी थानाध्यक्ष फैजूल अंसारी, प्रशिक्षु दारोगा सिकेंद्रर कुमार, शैलेंद्र कुमार, यदुवंश सिंह, एएसआई रिंकू कुमार आदि थे।

समस्तीपुर रेल मंडल में पहली बार महिला अधिकारी के हाथ कॉमर्शियल विभाग की कमान, एसोसिएशन ने किया सम्मानित

 

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर में सब्जी व्यवसायी से हुई लूट मामले में 24 घंटे के अंदर खुलासा, हथियार के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार”

Leave a Comment