May 26, 2024 3:16 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में फिर बढ़ा चेन स्नेचिंग गिरोह का आतंक, केंद्रीय विद्यालय में भी महिला का चेन खींचा

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। समस्तीपुर में फिर बढ़ा चेन स्नेचिंग गिरोह का आतंक, केंद्रीय विद्यालय में भी महिला का चेन खींचा। समस्तीपुर शहर में एक बार फिर चेन स्नेचिंग करने वाले गिरोह का आतंक बढ़ गया है। शहर में लगातार दूसरे दिन चेन स्नेचिंग की घटना होने से पुलिस की गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है।

शहर के केंद्रीय विद्यालय रोड में गुरुवार की शाम इवनिंग वॉक कर घर लौट रही एक महिला का चेन खींच लिया गया। पीड़ित महिला चांदबारी मोहल्ला की दिव्या रानी बतायी गयी है।

पीड़ित महिला दिव्या रानी से मिली जानकारी के अनुसार वह प्रतिदिन की भांति इवनिंग वाक कर काली मंदिर से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके गले से सोने का चेन खींचकर फरार हो गया।

वह शोर मचायी, लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश काफी दूर निकल गया था। घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी है। लगातार हो रही घटना से लोगों में दहशत बना हुआ है।

बतादें कि बुधवार की शाम भी डीआरएम कार्यालय में कार्यरत महिला रेल कर्मी पूनम पांडये के गले से सोने का चेन खीच लिया गया था। घटना उस समय हुई थी, जब पूनम पांडेय अपनी ड्यूटी खत्म कर गांधीपार्क स्थित क्वार्टर जा रही थी।

इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से चेन खींचकर फरार हो गया। इस मामले में पूनम पांडेय ने नगर पुलिस को लिखित शिकायत भी की थी।

समस्तीपुर में सब्जी व्यवसायी से हुई लूट मामले में 24 घंटे के अंदर खुलासा, हथियार के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर में फिर बढ़ा चेन स्नेचिंग गिरोह का आतंक, केंद्रीय विद्यालय में भी महिला का चेन खींचा”

Leave a Comment