May 26, 2024 2:13 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर रेल मंडल में पहली बार महिला अधिकारी के हाथ कॉमर्शियल विभाग की कमान, एसोसिएशन ने किया सम्मानित

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। समस्तीपुर रेल मंडल में पहली बार महिला अधिकारी के हाथ कॉमर्शियल विभाग की कमान, एसोसिएशन ने किया सम्मानित। पूर्व मध्य रेल के धनबाद मंडल में सीनियर डीओएम के पद पर कार्यरत सुचि सिंह ने समस्तीपुर मंडल में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक के पद पर कार्यग्रहण की है। समस्तीपुर में सीनियर डीसीएम के पद पर पहली बार महिला अधिकारी ने योगदान किया है

इस कड़ी में एससीएसटी रेलवे एसोसिएशन के द्वारा सीनियर डीसीएम को मखान की माला, मिथिला पाग, चादर और बुके देकर उनके कार्यालय प्रकोष्ठ में सम्मानित किया गया। इसका नेतृत्व एससीएसटी रेलवे एशोसिएशन समस्तीपुर के पूर्व मंडल मंत्री लाल बाबू राम के की।

मौके पर जोनल उपाध्यक्ष रामाकांत राम, उमा कुमारी, ज्योति कुमारी/विधुत, अनामिका कुमारी, उषा कुमारी, अर्जुन कुमार राऊत, दीपक कुमार, कपिलेश्वर राम, अर्जुन बैठा, संजय कुमार राम, जीतु कुमार, रामु राम, राजन कुमार पासवान, राम कुमारी देवी, संजीव कुमार प्रसाद, राम चन्द्र प्रसाद, राजीव कुमार आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर एसोसिएशन के पूर्व मंडल मंत्री लाल बाबू राम ने नव नियुक्त सीनियर डीसीएम से वार्ता के क्रम में कर्मचारियों के हित में अधिकाधिक कार्य करने का अनुरोध किया। ताकि कर्मचारियों को इसका लाभ मिल सके और वे तनाव मुक्त होकर अपना कार्य कर सकें।

इस अवसर पर सीनियर डीसीएम ने भी कर्मचारियों के हित में अपने स्तर पर कार्य करते रहने का आश्वासन दिया गया एवं इस संबंध में जो भी सुझाव या समस्या प्राप्त होती है उसका निदान ससमय करने का भरोसा दिलाया गया।

समस्तीपुर में डीआरएम कार्यालय से निकलते ही महिला रेल कर्मचारी से बदमाशों ने चेन खींचा

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर रेल मंडल में पहली बार महिला अधिकारी के हाथ कॉमर्शियल विभाग की कमान, एसोसिएशन ने किया सम्मानित”

Leave a Comment