May 25, 2024 12:45 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रेल इंजन से 15 बैट्री की चोरी, बैट्री के साथ दो गिरफ्तार, खगडिया होम सिग्नल के पास खड़ी इंजन से की गयी थी चोरी

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। रेल इंजन से 15 बैट्री की चोरी, बैट्री के साथ दो गिरफ्तार, खगडिया होम सिग्नल के पास खड़ी इंजन से की गयी थी चोरी। समस्तीपुर रेल मंडल के खगड़िया अलौली रेलखंड के होम सिग्नल के पास खड़ी इंजन से चोरों ने 15 बैट्री की चोरी कर ली।

इसकी जानकारी मिलते ही रेल महकमा में हड़कंप मच गया। हालांकि समस्तीपुर से पहुंची आरपीएफ की टीम ने रेलखंड के बगल स्थित झाड़ी से चोरी की गयी सभी 15 बैट्री को बरामद कर लिया। साथ ही खगड़िया कुतुबपुर के हिमायु आलम एवं मो. अरमान को भी गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार होम सिग्नल पर खड़ी इंजन से रात के अंधेरे में चोरों ने बारी-बारी से 15 बैट्री की चोरी कर ली। जिसे बगल के झाड़ी में छिपा दिया गया। घटना 28 अप्रैल की रात की है। इसके बाद इस मामले की जांच की जिम्मेदारी समस्तीपुर आरपीएफ को दी गयी।

समस्तीपुर आरपीएफ पोस्ट कमांडर वेद प्रकाश वर्मा के नेतृत्व में आरपीएफ टीम ने मंगलवार को खगड़िया पहुंची और घटना स्थल के आसपास सर्च ऑपरेशन चलाया। जिसके बाद टीम ने बैट्री बरामद किया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिससे पूूूछताछ में घटना का खुलासा हुआ।

बताया जाता है कि बैट्री चोरी करने के दौरान एसीड से चोर का हाथ जल गया था, जिसके कारण बैट्री झाड़ी में ही छोड़ दिया। जिसके आधार पर चोर की भी आसानी से पहचान हो गयी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल आरपीएफ दोनों आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।

खानपुर की बेटी श्रेया सीआइएसीई 10वीं की परीक्षा में बनी स्टेट टॉपर, प्राप्त किया 99.6 प्रतिशत अंक

 

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “रेल इंजन से 15 बैट्री की चोरी, बैट्री के साथ दो गिरफ्तार, खगडिया होम सिग्नल के पास खड़ी इंजन से की गयी थी चोरी”

Leave a Comment