May 26, 2024 2:04 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर के बंगरा  व हसनपुर में चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान लाखों रुपए बरामद

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। समस्तीपुर के बंगरा  व हसनपुर में चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान लाखों रुपए बरामद। बंगरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 में वैशाली बॉर्डर के समीप स्थित चेकपोस्ट पर सोमवार को नियमित सघन वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से एक लाख 92 हजार 220 रुपये जब्त किए गए।

जानकारी देते हुए बंगरा थानाध्यक्ष मनीषा कुमारी ने बताया कि चेकपोस्ट पर ताजपुर सीओ आरती कुमारी की मौजूदगी में वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मुजफ्फरपुर की तरफ जा रही एक कार को रोककर तलाशी ली गई।

जिसमें कार में रखे एक बैग में काफी संख्या में नोटों के बंडल पाए गए। कार सवार विभूतिपुर का सत्येंद्र सत्यार्थी बताया गया। पूछने पर उसने बताया कि वह मुजफ्फरपुर में इंजीनियर है। बैग में रुपये के बारे में बताया कि वे रुपये उनके बच्चों के है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि रुपये के बारे में संतोषप्रद जवाब नहीं दिए जाने व उसके उपयोग के कोई साक्ष्य प्रस्तुत नहीं करने के कारण रुपये जब्त कर लिए गए हैं। रिपोर्ट जिला को भेजी गई है। बताया कि आसन्न लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बॉर्डर इलाके को सील कर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है।

चेकिंग के दौरान दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है। गड़बड़ी पाए जाने पर सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। चालान काटे जा रहे हैं। असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

इधर, हसनपुर के डुमरा चेकपोस्ट पर वाहन जांच के क्रम में बाइक की डिक्की से 4 लाख 99 हजार रुपए मिले। हालांकि जांच में रुपये वैध पाने के बाद राशि लौटा दी गयी। बताया गया कि उक्त राशि बंधन बैंक की थी। कागजात दिखाने के बाद बैंक के कर्मियों को बुलाया गया और रुपये बाइक की डिक्की में नहीं ले जाने की हिदायत दी गई। मौके पर डीएसपी सोनल कुमारी, सीओ हनी गुप्ता, थानाध्यक्ष निशा भारती आदि मौजूद थे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी सहित 11 नवनिर्वाचित सदस्यों का विधान परिषद सभागार में शपथ ग्रहण आज

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर के बंगरा  व हसनपुर में चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान लाखों रुपए बरामद”

Leave a Comment