June 25, 2024 10:32 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दारोगा नंद किशोर हत्याकांड का इनामी अपराधी अनुज प्रसाद गिरफ्तार, हैदराबाद में छिपकर कर रहा था मजदूरी

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। दारोगा नंद किशोर हत्याकांड का इनामी अपराधी अनुज प्रसाद गिरफ्तार, हैदराबाद में छिपकर कर रहा था मजदूरी। समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी के तत्कालीन प्रभारी नंद किशोर यादव हत्याकांड में फरार चल रहे अपराधी अनुज प्रसाद को भी समस्तीपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एसपी विनय तिवारी के द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गिरफ्तार अपराधी अनुज प्रसाद नालंदा जिले के चिकसौरा थाना के भवानी बिघा का निवासी है। जिसके विरुद्ध 25 हजार रुपए का इनाम भी है। इसकी तलाश दारोगा हत्याकांड में की जा रही थी। इस घटना में शामिल गैंग के नौ अपराधियों को एसआईटी की टीम के द्वारा पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस टीम को अनुज प्रसाद के बारे में सूचना मिली, जो हैदराबाद के पतनचेरु स्थित गेंहू चावल के फैक्ट्री में मजदूर के रुप में काम करता है। जिसके बाद टीम वहां पहुंच कर अनुज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया।

बतादें कि पिछले वर्ष 14 अगस्त 2023 की रात में छापेमारी के दौरान मोनपुर ओपी के तत्कालीन ओपी अध्यक्ष नंद किशोर यादव को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। अनुज प्रसाद के विरुद्ध उजियारपुर, पटोरी थाना में कई मामला दर्ज है।

20 वर्षों से फरार कुख्यात मंटून महतो बंगाल से गिरफ्तार, समस्तीपुर व बेगूसराय पुलिस को थी तलाश, एक लाख का था इनाम

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment