May 25, 2024 1:21 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में एंबुलेंस के अभाव में मरीज की मौत! परिजनों ने किया हंगामा

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क, समस्तीपुर। समस्तीपुर में एंबुलेंस के अभाव में मरीज की मौत! परिजनों ने किया हंगामा। समस्तीपुर सदर अस्पताल में इलाज को पहुंचे एक मरीज की मौत हो गयी। मृतक की पहचान बाहर पत्थर निवासी नरेश कुमार कर्ण के रुप में की गयी।

जो मूल रुप से बेगूसराय जिला के खोदाबंदपुर थाना के मालपुर गांव के निवासी थे। मृतक समस्तीपुर व्यवहार न्यायालय में अधिवक्ता थे। परिजनों ने समय पर इलाज नहीं होने एवं एंबुलेंस नहीं मिलने का आरोप लगाए। जिसके कारण उसकी मौत हो गयी। इसके कारण परिजनों ने सदर अस्पताल में हंगामा भी किया।

हालांकि सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. गिरीश कुमार ने कहा कि गंभीर स्थिति में निजी अस्पताल से सदर अस्पताल लाया गया था। यहां एंबुलेंस उपलब्ध था। मरीज की स्थिति काफी गंभीर थी। रेफर किया गया था।

हंगामा कर रहे परिजनों का आरोप था कि मृतक लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें कल निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें आईजीआईएमएस रेफर किया गया था।

मरीज को ले जाने के लिए वेंटिलेटर सपोर्ट एंबुलेंस की जरूरत थी, इसके लिए मरीज को सदर अस्पताल लाया गया था। लेकिन यहां समय पर एंबुलेंस उपलब्ध नहीं कराया गया जिसका कारण उनकी मौत हो गई।

समस्तीपुर से सन्नी हजारी, मुजफ्फरपुर से अजय निषाद, पश्चिम चंपारण से मदन मोहन होंगे प्रत्याशी, कांग्रेस ने 5 सीटों पर की घोषणा

समस्तीपुर से सन्नी हजारी, मुजफ्फरपुर से अजय निषाद, पश्चिम चंपारण से मदन मोहन होंगे प्रत्याशी, कांग्रेस ने 5 सीटों पर की घोषणा

 

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर में एंबुलेंस के अभाव में मरीज की मौत! परिजनों ने किया हंगामा”

Leave a Comment