May 25, 2024 12:40 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में डायन बताकर महिला की कर दी गयी पिटायी,  दर्जन भर लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क, समस्तीपुर। समस्तीपुर में डायन बताकर महिला की कर दी गयी पिटायी,  दर्जन भर लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज। घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां कुछ लोगों द्वारा डायन बताकर मारपीट और मैला पिलाने के प्रयास किया गया।

इसको लेकर स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज करवायी गयी है। इसमें गांव के हीं रोहित पासवान, कृष्णा देवी, अनिल पासवान, राहुल पासवान, सौरभ पासवान, विकास पासवान और इसके तीन अज्ञात कुटुंब को नामजद किया है।

कहा है कि वह घर में खाना बना रही थी। तभी सभी हरवे हथियार से लैस होकर आया और कहा कि उसमें से एक के पुत्र को डायन कर दिया है। जिसे जल्दी ठीक करे। इतना कहते हुए उसे बाल पकड़ कर खींच लिया और मैला पिलाने का प्रयास करने लगा।

उसके दरवाजे पर खड़े अन्य आरोपितों ने उसके साथ बेरहमी पूर्वक मारपीट करने लगा। वह बेहोशी की हालत में आकर गिर पड़ी। तो आरोपितों ने उसके शरीर पर मैला छिड़क दिया।

कहा है कि आसपास के लोगों के जुटने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र विभूतिपुर में भर्ती करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

इलाज के दौरान ग्रामीण स्तर पर पंचायत कर मामले को सुलह कराने का प्रयास किया गया। पर आरोपितों ने पंचायत की बात नहीं मानी। थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है।

 

समस्तीपुर में स्कूल में छुट्टी के बाद पानी भरे गड्ढे में नहाने गये तीन बच्चे डूबे, एक की मौत व दो की हालत नाजुक

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर में डायन बताकर महिला की कर दी गयी पिटायी,  दर्जन भर लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज”

Leave a Comment