May 25, 2024 12:14 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में स्कूल में छुट्टी के बाद पानी भरे गड्ढे में नहाने गये तीन बच्चे डूबे, एक की मौत व दो की हालत नाजुक

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क, समस्तीपुर। समस्तीपुर में स्कूल में छुट्टी के बाद पानी भरे गड्ढे में नहाने गये तीन बच्चे डूबे, एक की मौत व दो की हालत नाजुक। समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना के टेनुआ गांव में पानी भरे गड्ढे में स्नान करने गये तीन बच्चे डूब गये। हल्ला होने पर जुटे ग्रामीणों ने तीनों को निकाला। तब तक एक की मौत हो चुकी थी।

वहीं दो की नाजुक हालत में इलाज कराया जा रहा है। मृतक की पहचान टेनुआ गांव के सुरेंद्र साहू के 12 वर्षीय पुत्र कार्तिक कुमार के रूप में पहचान की गई है। वही इलाजरत बच्चों में विनोद साहू का पुत्र गोलू कुमार (12) व सोनू कुमार (14) शामिल है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत बच्चे का पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि तीनों बच्चे लक्ष्मीनिया गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में तीसरे कक्षा के छात्र थे।

स्कूल में छुटी होने के बाद टेनुआ गांव स्थित अपने घर आने के गांव में जेसीबी से खोदे गये गड्ढे में स्नान करने चले गये। बताया गया है कि स्नान के क्रम में गहरे पानी में जाने से तीनों डूबने लगे। जिसका हल्ला होने पर ग्रामीण पहुंचे और तीनों को बाहर निकाला।

उसके बाद सभी को आनन फानन में इलाज के लिए चिकित्सक के पास ले गये। जहां डॉक्टर ने कार्तिक को मृत घोषित कर दिया। हालांकि उसके बावजूद परिजन उसे सीएचसी ले गये। वहां भी चिकित्सक ने उसे मृत बताया।

घटना की सूचना पर पंचायत के मुखिया सोगारथ यादव, पूर्व मुखिया अर्जुन साहू अस्पताल पहुंच परिजनों को ढांढस बंधाया। मुखिया ने सभी सरकारी सहायता दिलाने का परिजनों को आश्वासन दिया। इधर, घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया था। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

 

खानपुर में मतदान केंद्रों पर चलाया गया जागरूकता अभियान, शत प्रतिशत करें मतदान करने की अपील

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर में स्कूल में छुट्टी के बाद पानी भरे गड्ढे में नहाने गये तीन बच्चे डूबे, एक की मौत व दो की हालत नाजुक”

Leave a Comment