May 25, 2024 1:54 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हाजीपुर बछवारा रेलखंड के शाहपुर पटोरी स्टेशन पर उत्पाद विभाग ने चलाया सर्च स्टेशन, ट्रेनों एवं यात्रियों की हुई जांच पड़ताल 

       यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज़ डेस्क, समस्तीपुर। सोनपुर रेल मंडल के हाजीपुर बछवारा रेलखंड के शाहपुर पटोरी स्टेशन पर उत्पाद विभाग ने चलाया सर्च ऑपरेशन। इस दौरान उत्पाद विभाग की पुलिस टीम ने विभिन्न ट्रेनों की जांच पड़ताल की। साथ ही दर्जनों यात्रियों के सामानों की भी जांच पड़ताल की गई। लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्पाद विभाग की टीम लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। उत्पाद अधीक्षक शैलेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि शराब की तस्करी को रोकने के लिए उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा विभिन्न स्टेशनों पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इसका मुख्य उद्देश्य किसी भी स्टेशन पर शराब तस्करी को पूरी तरह रोकी जा सके। इसी कड़ी में बुधवार को शाहपुर पटोरी स्टेशन पर सर्च ऑपरेशन चला कर जांच पड़ताल की गई। हालांकि इस दौरान किसी भी तरह की बरामदगी नहीं हो पाई। बता दे कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्पाद विभाग की टीम लगातार छापेमारी करने में जुटी हुई है। इससे पूर्व समस्तीपुर जंक्शन एवं रोसरा घाट व हसनपुर रोड स्टेशन पर भी सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। उक्त टीम में समस्तीपुर एवं रोसरा उत्पाद थाने की पुलिस के अलावा आरपीएफ की टीम भी शामिल थी।

लीची लदान पर मुजफ्फरपुर के व्यापारियों एवं किसानों के साथ रेल प्रशासन की हुई बैठक 

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “हाजीपुर बछवारा रेलखंड के शाहपुर पटोरी स्टेशन पर उत्पाद विभाग ने चलाया सर्च स्टेशन, ट्रेनों एवं यात्रियों की हुई जांच पड़ताल ”

Leave a Comment