May 25, 2024 1:35 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में व्यवसायी का मोबाइल छीन कर भाग रहे झपट्टा मार गिरोह के बदमाशों को लोगों ने खदेड़ा तो बाइक छोड़ हुआ फरार

समस्तीपुर। समस्तीपुर शहर में झपट्टामार गिरोह लगातार घटना को अंजाम दे रहा है। एक बार फिर झपट्टामार गिरोह के बदमाशों ने रेलवे गंडक कॉलोनी रोड में व्यवसायी नंद किशोर चौधरी का मोबाइल छीनकर फरार हो गया। हालांकि हल्ला होने एवं लोगों के द्वारा पीछा करने पर बदमाशों ने बाइक छोड़कर अंधेरे में गुम हो गया। जिसकी सूचना पर पहुंची नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
मिली जानकारी के अनुसार रेलवे गंडक कॉलोनी निवासी व्यवसायी नंद किशोर चौधरी रविवार की रात थानेश्वर मंदिर स्थित प्रतिष्ठान बंद कर पैदल की घर लौट रहे थे। पैदल पुल से उतरने के बाद व्यवसायी
मोबाइल पर बातचीत करते हुए गंडक कॉलोनी की तरफ जा रहे थे, इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने पीछे से आकर मोबाइल छीन लिया। फिर बाइक सवार भी गंडक कॉलोनी की तरफ ही भाग गया।
यह देख व्यवसायी भी हल्ला करते हुए बाइक का पीछे दौड़ने लगे। इसी बीच हल्ला सुनकर अन्य लोग भी बाइक के पीछे दौड़ने लगे। लोगों को बाइक के पीछे दौड़ते देख बदमाशों ने बांध किनारे रास्ता बंद देख
बाइक खड़ा कर अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों फरार हो गया। जब लोग वहां पहुंचे तो बदमाश फरार था, जबकि उसकी बाइक वहीं खड़ी थी। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर दी।
जिसके बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच की। जांच के बाद पुलिस ने बाइक जब्त कर ले गयी। इस मामले में पीड़ित व्यवसायी नंद किशोर चौधरी ने थाना में अज्ञात दो बदमाशों के विरुद्ध लिखित शिकायत की है। विदित हो कि हाल के दिनों में झपट्टामार गिरोह ने काशीपुर व बारह पत्थर मोहल्ला में भी मलिहाओं को चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दे चुके हैं।
doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment