May 25, 2024 1:18 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में बरसात से पहले बूढ़ी गंडक नदी के बीच वाले पिलर का काम पूरा करने का दिया निर्देश, बूढ़ी गंडक नदी में निर्माण हो रहे हैं पुल का डीएम ने लिया जायजा

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह के द्वारा समस्तीपुर प्रखंड के हकीमाबाद पंचायत में बूढ़ी गंडक नदी पर बनने वाले पूल का स्थल निरीक्षण किया गया। इसमें निर्माण कार्य प्रारंभ हो चुका है। बरसात के दिनों में बूढ़ी गंडक नदी जल स्तर बढ़ जाने को ध्यान में रखते हुए, बीच नदी में बनने वाले पिलर के निर्माण कार्य प्राथमिकता के आधार पर पहले करते हुए दोनो तरफ के पिलर का कार्य भी तीव्र गति से कराने का निर्देश उपस्थित सहायक अभियंता, बिहार राज्य पूल निर्माण निगम लिमिटेड दरभंगा को दिया गया।


पूछे जाने पर सहायक अभियंता के द्वारा बताया गया की इस योजना का कार्य अक्टूबर 2025 तक पूर्ण किया जाना है परंतु इसे समय सीमा के पूर्व ही इसे तेजी से कराते हुए इस योजना को पूर्ण किया जायेगा। निरीक्षण के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी समस्तीपुर, अंचल अधिकारी समस्तीपुर, सहायक अभियंता बिहार राज्य पूल निर्माण निगम लिमिटेड, कार्य प्रमंडल दरभंगा, कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण विभाग, पथ प्रमंडल समस्तीपुर एव सहायक अभियंता, ग्रामीण कार्य विभाग समस्तीपुर उपस्थित थे।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment