May 25, 2024 2:13 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में थानेश्वर मंदिर परिसर में आप ने किया रामायण के ‘सुंदर कांड’ पाठ का आयोजन, कहा कि विगत कई वर्षों से दिल्ली में प्रभु श्रीराम के आदर्शों को अक्षरशः लागू करने का प्रयत्न किया जा रहा है

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। जिले के ऐतिहासिक थानेश्वर स्थान मंदिर परिसर में रविवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय संयोजक सह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निर्देशानुसार जिला स्तर पर रामायण के ‘सुंदर कांड’ पाठ का विधिवत आयोजन किया। इस आयोजन में हर क्षेत्र के पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हर्षोल्लास के साथ भाग लिया और सफल बनाया। इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया है कि बिहार प्रभारी विधायक अजेश यादव और सह प्रभारी अभिनव राय के मार्गदर्शन में पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया है।

आम जनता से इन्हीं सिद्धांतों पर चलकर भगवान राम के आदर्शों को प्राप्त किए जा सकने की बातें बताई गई। कहा कि विगत कई वर्षों से दिल्ली में प्रभु श्रीराम के आदर्शों को अक्षरशः लागू करने का प्रयत्न किया जा रहा है। कोई भूखा न सोए, सभी लोगों का अपना घर हो, सबका बच्चा एक ही साथ पढ़े वो चाहे अमीर का हो या गरीब का, हर हाथ को रोजगार मिले, सबको पीने का शुद्ध पानी मुफ्त में मिले, सबको मुफ्त में बिजली 24 घंटे मिले, सभी बुजुर्गों को सम्मान मिले, सभी बुजुर्गों को मुफ्त में तीर्थयात्रा, सभी महिलाओं को सुरक्षा, अच्छी स्वास्थ्य सुविधा हो और सभी लोगों में भाईचारा स्थापित हो।

इन आप कार्यकर्ताओं के मुताबिक उक्त सिद्धांतों पर चलें तो ये दुनिया का सबसे सुपर मॉडल होगा और एक दिन हमारा देश निश्चय हीं दुनिया का सबसे नम्बर वन देश होगा। दूसरे शब्दों में यूं कहा कि फिर से देश और दुनिया में रामराज आएगा। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मिथिला जोन के जोनल प्रभारी केशव किशोर प्रसाद, जिला प्रभारी आलोक कुमार सिंह, जिला कमिटी सदस्य मंजीत सिंह, विष्णुदेव भारती, जिला प्रवक्ता प्रो. जितेन्द्र कुमार सिंह, वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रभात कुमार सिंह समेत सैकड़ों कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment