May 25, 2024 1:25 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

इलमासनगर में प्रीमियम लीग 2024 क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन, जिप सदस्य ने कहा- खेल हमें प्रेम और आपसी भाईचारा सिखाता है

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर/खानपुर। खानपुर प्रखण्डक्षेत्र के इलमासनगर स्थित ग्रीन पार्क स्टेडियम में युवा एकता मंच के तत्वावधान में प्रीमियम लीग 2024 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन जिलापार्षद स्वर्णिमा सिंह ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर हजारों दर्शकों, युवाओं और खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए जिला पार्षद स्वर्णिमा सिंह ने कहा कि खेल हमें आपसी प्रेम और भाईचारा सिखाता है।उन्होंने खिलाड़ियों के मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि पूरी ईमानदारी एवं सच्ची लगन से खेलें और अपने लक्ष्य की प्राप्ति करें।

उन्होंने टीम की एकता एवं अनुशासन बनाए रखें। दोनो टीम के कप्तान ने मिलकर टॉस किया और टॉस जीतकर इलमासनगर की टीम ने फील्डिंग करने का निर्णय लिया। इस प्रकार समस्तीपुर की टीम ने बैटिंग करते हुए 20 ओभर में 9 विकेट पर 133 रन बनाया। वहीं मैच जीतने के लिए इलमासनगर की टीम ने 134 रन के लक्ष्य को पूरा करने के लिए 18 ओभर में 10विकेट पर 107 रन बनाया।इस प्रकार समस्तीपुर की टीम ने 26 रन से जीत हासिल किया।


टूर्नामेंट के एम्पायर श्रीराम एवं पिंकू खान थे जबकि स्कॉरर के रूप में मनीष गुप्ता कार्य देख रहे थे। वेस्ट कॉमेंटेटर के रूप में अमित कुमार उर्फ बुड्ढा जी एवं लड्डू खान कर रहे थे।
मैन ऑफ मैच प्रशांत कुमार,तथा मैन ऑफ सीरीज कुंदन कुमार को खेल के अंत में जिला पार्षद स्वर्णिमा सिंह एवं अन्य अतिथियों के हाथों विजेता टीम के कफ्तान पंकज कुमार को रेंजर साइकिल और कप तथा उप विजेता टीम के कफ्तान ओम कुमार को होम थियेटर और कप दिया गया।वहीं अच्छे प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को शील्ड और मेडल प्रदान किया गया।


मौके पर डॉक्टर लाल बाबू, शिक्षक प्रभात रंजन, ई0 हनुमान कुमार सहनी, रूपेश कुमार, मंसूर खां, अशोक पासवान, नेमत खां, दिलीप कुमार, इरसाद खान, रामनंदन, जय शंकर, फुरकान, शैफ अली, खिलाड़ी में मोहम्मद चांद, आरिफ खान, तौसीफ खान, कुंदन कुमार, मोहम्मद जुग्गा सहित हजारों दर्शक उपस्थित रहे।

1

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment