May 25, 2024 12:33 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में पुरानी रंजिश में बुजुर्ग को मारी गोली, गंभीर हालत में DMCH किया गया रेफर

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। समस्तीपुर जिले में एक बार फिर पुराने रंजिश को लेकर गोलीबारी की घटना हुई है। ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजखंड गांव की है। जहां घर में घुसकर एक बुजुर्ग को गोली मार दी गई ह। जिसे गंभीर हालत में परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन बुजुर्ग की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। बुजुर्ग की पहचान राजखंड निवासी 80 वर्षीय घुरन पाल के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजखंड दुधपुरा वार्ड संख्या-30 में गोलीबारी की घटना हुई। बदमाशों ने घर मे घुसकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। घटना को लेकर जख्मी की पत्नी का बताना है की गांव के ही विशेश्वर पाल के परिवार से उनलोगों का विवाद पहले से चल रहा है। कुछ महीनों पूर्व विशेश्वर पाल पर तेजाब फेंका गया था। घटना को लेकर थाना में कांड संख्या 24/23 दर्ज किया गया था। जिस आरोप में उसका बेटा और पोता दोनों जेल में बंद है।

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। तेजाब कांड के प्रतिरोध में घटना को अंजाम देने की बात कही जा रही है। फिलहाल लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन के आधार पर अग्रतार कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। इधर, त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment