Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दलसिंहसराय में सोए अवस्था में गोलियों से भुना, एक भाई की मौत तो दूसरा गंभीर रूप से जख़्मी, पटना रेफर, पुलिस पर लापरवाही का लगा आरोप

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर।  समस्तीपुर में जमीनी विवाद में गोलीबारी एवं मारपीट की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन जमीनी विवाद के कारण मारपीट एवं गोलीबारी की घटना हो रही है और इसमें कई लोगों की जान भी जा चुकी है। ताजा मामला समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के लोकनाथपुर का है। जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के लोकनाथपुर गंज वार्ड-24 की है । मृतक की पहचान मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के राजाजान गांव के सुभाष राय के पुत्र गोविंद राय के रूप में हुई है, जबकि जख्मी की पहचान कृष्णमूर्ति के रूप में हुई है जिसका पीएमसीएच में इलाज जारी है।

परिजन का बताना है कि दोनों सहोदर भाई विवादित जमीन पर बने झोपड़ी में सो रहे थे। इसी बीच देर रात अविनाश झा अपने कुछ सहयोगियों के साथ पहुंचकर दोनों के साथ मारपीट किया और फिर गोली मार दी। जिससे बड़े भाई गोविंद राय की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई, जबकि छोटा कृष्णमूर्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है। इस घटना को लेकर परिजनों में पुलिस के प्रति आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तप्तिश में जुट गई है। पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुभाष राय का अविनाश झा के साथ जमीन का विवाद चल रहा था। सुभाष राय को न्यायालय से डिग्री मिल गई थी, बावजूद अविनाश झा जमीन पर अपना दावा कर रहा था। तीन दिन पूर्व भी अविनाश झा के द्वारा मृतक के परिवार को धमकी दी गई थी। जिसकी शिकायत परिजन के द्वारा थाने में की गई थी। परिजन का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही घटना घटी है।