Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आगामी 22 से 24 अक्टूबर 2024 तक होने वाले राज्य स्तरीय अंडर 14 कराटे चैंपियनशिप की तैयारी की गयी समीक्षा

दूरबीन न्यूज डेस्क। आगामी 22 से 24 अक्टूबर 2024 तक होने वाले राज्य स्तरीय अंडर 14 कराटे चैंपियनशिप की तैयारी की गयी समीक्षा। जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार समस्तीपुर में आगामी 22 से 24 अक्टूबर 2024 तक होने वाले राज्य स्तरीय अंडर 14 कराटे चैंपियनशिप की तैयारी की समीक्षा की गई। प्रभारी जिला खेल पदाधिकारी आकश द्वारा बताया गया की कुल 22 जिलों से लगभग 176 की संख्या में अंदर 14 कराटे चैंपियनशिप के प्रतिभागियों के आने की संभावना है जिनका आवासन स्थल लॉ कॉलेज समस्तीपुर को बनाया गया है ।

 

जिलाधिकारी समस्तीपुर द्वारा निर्देश दिया गया कि खिलाड़ियों के लिए खेल का वेन्यू आवासन स्थल के आसपास ही निर्धारित किया जाना श्रेयस्कर होगा अतः इस संबंध में जिला खेल पदाधिकारी जाॅचोपरांत आवश्यक कार्रवाई करेंगे। जिला खेल पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि आवासन स्थल पर ही खिलाड़ियों के खाने-पीने की व्यवस्था की गई है जिलाधिकारी द्वारा कार्यपालक अभियंता लोक स्वास्थ्य प्रमंडल समस्तीपुर को आवासन स्थल का भ्रमण कर वहां पर स्थित शौचालय एवं पेयजल की व्यवस्था को दुरुस्त करने हेतु निर्देशित किया गया ।

नगर आयुक्त नगर निगम समस्तीपुर को जिलाधिकारी द्वारा निर्देश दिया गया कि आवासन स्थल एवं खेल हेतु चयनित स्थल पर साफ सफाई एवं टैंकर की व्यवस्था करना सुनिश्चित करेंगे ,सिविल सर्जन को एंबुलेंस एवं प्राथमिक चिकित्सा सहित चिकित्सा टीम की प्रतिनियुक्ति करने का निर्देश दिया गया और अनुमंडल पदाधिकारी समस्तीपुर को विधि व्यवस्था संधारण हेतु आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। बैठक में अपर समाहर्ता आपदा प्रबंधन ,सिविल सर्जन ,नगर आयुक्त समस्तीपुर ,जिला आपूर्ति पदाधिकारी सहित अन्य सभी संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।