Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

वारंटी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर हमला, पांच पुलिसकर्मी जख्मी

दूरबीन न्यूज डेस्क। वारंटी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर हमला, पांच पुलिसकर्मी जख्मी। कोर्ट से निर्गत वारंट के आधार पर वारंटी को गिरफ्तार करने के बाद हुए हमले में पांच पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। इस बीच हमलावरों ने वारंटी को पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया। जानकारी के अनुसार, मुसरीघरारी थाना अंतर्गत औद्योगिक क्षेत्र स्थित मां भगवती इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर सत्यनारायण साह के खिलाफ़ अनुमंडल न्यायिक पदाधिकारी ने एक मामले में वारंट जारी किया था। जिसके आलोक में मुसरीघरारी थाने की पुलिस सोमवार शाम उसे गिरफ्तार करने के लिये वारंटी के घर पर छापेमारी की थी।

एसपी कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, पुलिस टीम ने आरोपी के परिवार को वारंट की जानकारी देने के बाद आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया। बताया गया है कि गिरफ्तारी के बाद थाना लाने के लिए पुलिस वारंटी को गाड़ी में बैठा ही रही थी कि उसकी पत्नी, बेटा और फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। वारंटी के परिवार के सदस्यों व कर्मियों ने पुलिस पर बोतल, कांच और रोडे पत्थर बरसाए जिससे पुलिस के तीन जवान, गाड़ी का चालक और एक पुलिस पदाधिकारी जख्मी हो गए।

इस बीच वारंटी को भी पुलिस के कब्जे से भगा दिया गया। एसपी कार्यालय की विज्ञप्ति में कहा गया है कि हमले में जख्मी हुए पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा गया है कि उक्त वारंटी के घर से पूर्व में उत्पाद विभाग की टीम ने शराब बरामद की थी,जिस मामले में वारंट जारी हुआ था। अब पुलिस पर हमला मामले में वारंटी के अलावा उसके परिवार के सदस्यों पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।