Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जमीन कारोबारी को बदमाशों ने गोली मार किया जख्मी, मुफ्स्लिल थाना के मोहनपुर में रविवार शाम हुई वारदात

दूरबीन न्यूज़ डेस्क। जमीन कारोबारी को बदमाशों ने गोली मार किया जख्मी, मुफ्स्लिल थाना के मोहनपुर में रविवार शाम हुई वारदात। समस्तीपुर मुफस्सिल थाना अंतर्गत मोहनपुर में बाइक सवार अपराधियों ने एक जमीन कारोबारी को गोली मार जख्मी कर दिया। गोली की आवाज सुन जुटे लोगों ने घटना को अंजाम दे भाग रहे बदमाशों में से एक को पकड़ जमकर पिटाई कर दी। जिससे उसकी हालत भी गंभीर है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी बदमाश को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं जख्मी जमीन कारोबारी को शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। जिसकी पहचान मोहनपुर वार्ड 43 निवासी स्वर्गीय इंद्रमोहन के 35 वर्षीय पुत्र गौरव मोहन त्रियार के रूप में पहचान हुई है। फिलहाल लोगों की पिटाई से जख्मी बदमाश की पहचान नहीं हो पायी है। जानकारी के अनुसार, रविवार शाम करीब आठ बजे एक बाइक पर सवार तीन बदमाश भमरूपुर की ओर से मोहनपुर पहुंचे और मुख्य सड़क पर जाने का रास्ता पूछा। उसी क्रम में सड़क किनारे स्थित एक किराना दुकान पर खड़े जमीन के कारोबारी पर गोली चला दी।

बताया गया है कि बदमाशों की गोली जमीन कारोबारी के कान के पास से गुजर गयी। लेकिन गोली के बारूद से कारोबारी जख्मी हो गया। बताया गया है किक बदमाशों ने दो गोली चलायी। जिसकी आवाज सुन आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ कर पहुंचे। उन्हें आते देख तीनों बदमाश भागने लगे। जिसके बाद लोगों ने खदेड़ कर एक बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की। उसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। घटना की सूचना पर मुफस्सिल के अलावा नगर थाने की पुलिस भी मोहनपुर पहुंची।

उसके बाद लोगों की भीड़ से जख्मी बदमाश को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पहुंचाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि गौरव मोहन पर इससे पहले भी दो बार हमले हुए थे। दस साल पूर्व 2014 में घर से बुला ले जाने के बाद बदमाशों ने मुंह में पिस्तौल घुसा गोली मारी थी। जिसमें इलाज के बाद उसकी जान बच गयी थी। इसके बाद पंाच साल पूर्व बच्चे को स्कूल पहुंचाने के दौरान बदमाशों ने गौरव पर हमला किया था। स्कूल में घुसकर बदमाशों ने गोली चलायी थी जिसमें उसके चालक की गोली लगने से मौत हुई थी।