Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर बूढ़ी गंडक में डूबने के बाद पूर्णिया के सगे भाई बहन लापता, आज ही सुबह ट्रेन से मेला देखने पहुचे थे ननिहाल

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। समस्तीपुर बूढ़ी गंडक में डूबने के बाद पूर्णिया के सगे भाई बहन लापता, आज ही सुबह पहुचे थे ननिहाल। समस्तीपुर जिले विभूतिपुर में बूढ़ी गंडक के सिंघियाघाट स्थित सलखंन्नी घाट में स्नान करने के दौरान पूर्णिया के सगे भाई-बहन डूबने के बाद लापता हो गए। यह घटना गुरुवार सुबह हुई। स्थानीय गोताखोर व SDRF की टीम लापता हुए भाई व बहन की तलाश में जुटे हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन की टीम भी नदी किनारे मुस्तैद है।

प्रशासन ने एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी है। मिली जानकारी के अनुसार नदी में डूबने वाले भाई बहन पूर्णिया के गुलाब बाग से अपनी मां के साथ नागपंचमी के मेला देखने के लिए ननिहाल आई थी। सुबह ट्रेन से उतरने के बाद ननिहाल जाने के बजाय दोनों नदी में स्नान करने चले गए। मां जब तक कपड़ा संभाल ही रही थी कि दोनों भाई बहन नदी में डूबने के साथ लापता हो गए। दोनों को डूबते देख मां ने हल्ला किया, जिसके बाद स्थानीय लोग व स्थानीय गोताखोर पहुंचे और भाई बहन की तलाश शुरू की।

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ व थानाध्यक्ष सहित प्रशासन की टीम भी नदी किनारे पहुंची और भाई व बहन की खोज अभियान का जायजा लेने के बाद एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी। नदी में लापता किशोरी विनीता कुमारी (14) और भाई विनीत कुमार (12) पूर्णिया गुलाबबाग के सिंघिया मुहल्ले के पप्पू कुमार सहनी के पुत्री और पुत्र बताए गए हैं। विभूतिपुर के सलखंन्नी में नाना रामचन्द्र सहनी के यहां अपनी मां के साथ पूर्णिया से आये थे।

पूसा व मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बाइक लूटकांड का खुलासा, लूटी गयी दो बाइक के साथ दो बदमाश गिरफ्तार