Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

उजियारपुर में ट्रेन से गिरकर मधुबनी के अधेड़ की मौ’त, हसनपुर में भी ठोकर से गयी जान।

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। उजियारपुर में ट्रेन से गिरकर मधुबनी के अधेड़ की मौ’त, हसनपुर में भी ठोकर से गयी जान। समस्तीपुर जिले में रेल क्षेत्र में ट्रेन से गिरने व ठोकर लगने से दो लोगो की मौत हो गयी। पहली घटना उजियारपुर प्रखंड के बेलारी गांव स्थित समस्तीपुर बरौनी रेलखंड की है। जहां पर ट्रेन से गिरकर एक अधेड़ की मौत हो गई है। मृतक की पहचान मधुबनी जिले के लदनिया निवासी हरेराम मंडल के रूप में बताया गया। जीआरपी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिजनों को सौप दिया।

घटना सोमवार शाम की ही बतायी गयी है। जीआरपी थानाध्यक्ष बीपी आलोक के अनुसार मृतक किसी ट्रेन से जयनगर जा रहा था। इस दौरान वह गेट पर बैठा हुआ था। इसी बीच अचानक वह गिर पड़ा। इसके बाद उसके साथ चल रहे साथियों ने ट्रेन को वैक्यूम कर रोक दिया। इसके बाद हरेराम को जख्मी अवस्था मे लेकर सदर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही, दूसरी ओर समस्तीपुर खगड़िया रेलखंड के हसनपुर स्टेशन के समीप रामपुर रेलवे ढाला के पास ट्रेन की ठोकर से युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु समस्तीपुर भेज दिया। शव की बरामदगी रामपुर गुमटी के समीप ट्रैक के बगल से की गई। रेल थानाध्यक्ष राजेश पासवान ने बताया कि शव को देखने से प्रतीत होता है कि ट्रेन की ठोकर से मौत हुई होगी। छानबीन की जा रही है।

समस्तीपुर में दंपति ने गले में फंदा डाल एक साथ कर ली खुदकुशी