May 25, 2024 1:16 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ओएसिस पब्लिक हाईस्कूल का उमर अब्दुला रिजवी ने सीबीएसई दसवी 97.8 प्रतिशत लाकर जिला में फहराया परचम

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। ओएसिस पब्लिक हाईस्कूल का उमर अब्दुला रिजवी ने सीबीएसई दसवी 97.8 प्रतिशत लाकर जिला में फहराया परचम। सीबीएसई के द्वारा दसवी एवं बारहवीं के परीक्षा परिणाम घोषित किया गया है।

इस बार शहर के मथुरापुर झिल्ली चौक स्थित ओएसिए पब्लिक हाईस्कूल के शतप्रतिशत बच्चों ने दसवीं में सफलता हासिल की है। शतप्रतिशत बच्चों की सफलता मिलने से स्कूल प्रबंधन टीम ने शिक्षकों एवं बच्चों को बधाई देते हुए उज्वल भविष्य की कामना की है।


ओएसिस पब्लिक हाईस्कूल के निदेशक सह प्राचार्य मो. मसी अहमद ने बताया कि स्कूल के शतप्रतिशत बच्चों ने दसवीं में सफलता पायी है। इसमें उमर अब्दुल्ला रिजवी ने दसवी की परीक्षा में 97.8 प्रतिशत अंक लाकर स्कूल का नाम रौशन किया है।

यह जिले में सर्वाधिक अंक लाकर स्कूल एवं अपने परिवार के नाम को गौरवांवित किया है। इसके लिए सभी स्कूल की परी टीम बधाई के पात्र हैं।


स्कूल के निदेशक ने कहा है कि दसवी की परीक्षा में स्कूल के छात्र राजदीप वर्मा ने 86 प्रतिशत अंक प्राप्त किया है। इसी प्रकार सवा परवीन ने 86.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किया है। जबकि आलिया परवीन ने 78 प्रतिशत अंक प्राप्त किया।

वहीं अबू हामजा ने 75 प्रतिशत अंक प्राप्त किया है। उन्होंने कहा कि शिक्षकों की टीम के द्वारा बेहतर तैयारी करायी गयी थी। शिक्षकों के द्वारा दिए गए गाइड लाइन को बच्चों ने भी फॉलो किया और दसवी में बेहतर प्रदर्शन किया।

समस्तीपुर व उजियारपुर में वोटिंग का औसत 58 प्रतिशत हुआ पार, केंद्रीय मंत्री व जदयू मंत्रियों के विरासत का भाग्य इवीएम में कैद

doorbeennews
Author: doorbeennews

2 thoughts on “ओएसिस पब्लिक हाईस्कूल का उमर अब्दुला रिजवी ने सीबीएसई दसवी 97.8 प्रतिशत लाकर जिला में फहराया परचम”

Leave a Comment