May 26, 2024 2:01 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अच्छी पहल : मतदान करें और अपनी ऊँगली पर लगी स्याही दिखाने पर केक एवं बेकरी खरीद पर 10% व सिनेमा हाल में 50% की मिलेगी छूट

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। मतदान करें और अपनी ऊँगली पर लगी स्याही दिखाए तो केक एवं बेकरी खरीद पर 10% व सिनेमा हाल में 50% की मिलेगी छूट। पटना जिला निर्वाचन पदाधिकारी- सह- जिलाधिकारी,  शीर्षत कपिल अशोक के नेतृत्व में सहभागितापूर्ण वातावरण में लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 सम्पन्न कराने के लिए संपूर्ण जिला में सघन मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

सभी स्टेक होल्डर्स द्वारा इसमें अहम भूमिका निभाई जा रही है। चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स, सिनेमा घरों के ओनर्स एसोसिएशन, आईएमए, विद्यालयों के संघों, सोशल मीडिया इंफ्ल्यूएंसर्स, रेज़ीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, केमिस्ट एसोसियेशन, शॉपकीपर्स एसोसिएशन, खिलाड़ियों के संगठनों आदि सभी की मतदाता जागरूकता अभियान में सक्रिय भागीदारी हो रही है।

इसी कड़ी में मोंगीनिस केक शॉप द्वारा निर्णय लिया गया है कि 01.06.2024 को मतदान करने वाले सभी मतदाताओं को मोंगिनिस शॉप से केक एवं बेकरी खरीद करने पर 10% छूट दी जाएगी। यह छूट दिनांक 01.06.2024 को सभी मोंगिनिस शॉप में दी जायेगी। कोई भी मतदाता दिनांक 01.06.2024 को मतदान कर किसी भी मोंगिनिस शॉप में अपनी ऊँगली पर लगी स्याही दिखाएँगे तो उन्हें केक एवं बेकरी खरीद पर 10% की छूट दी जाएगी।

मोंगिनिस द्वारा यह निर्णय आज जिलाधिकारी, पटना को पत्र के माध्यम से दिया गया। मोंगिनिस द्वारा पटना ज़िला में वर्तमान में 37 केक शॉप्स का संचालन एवं प्रबंधन किया जा रहा है। इससे पूर्व कल सिनेमा हॉल के संचालकों द्वारा घोषणा की गई थी कि “1 जून” को मतदान करने के बाद अमिट स्याही लगी हुई उंगली दिखाकर कोई भी मतदाता किसी भी सिनेमा हॉल के किसी भी शो में 1 और 2 जून को टिकट की खरीद पर 50% की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

दरभंगा प्रमंडलीय आयुक्त ने समस्तीपुर में डिस्पैच सेंटर का किया निरीक्षण

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment