May 25, 2024 1:29 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में व्यवसायी के घर से भारी मात्रा में कारतूस बरामद, पत्नी से विवाद होने की शिकायत पर पहुंची थी पुलिस

दूरबीन न्यूज डेस्क। समस्तीपुर में व्यवसायी के घर से भारी मात्रा में कारतूस बरामद, पत्नी से विवाद होने की शिकायत पर पहुंची थी पुलिस। समस्तीपुर नगर पुलिस की टीम ने शहर के काशीपुर स्थित एक व्यवसायी के घर से भारी मात्रा में गोली (कारतूस) बरामद किया है।
जबकि एक खिलौना वाला पिस्टल भी बरामद किया गया, जो देखने से ऑरिजनल प्रतीत होता है। इस मामले में नगर पुलिस ने व्यवसायी सुजीत सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गयी है। हालांकि छापेमारी के दौरान आरोपी व्यवसायी फरार हो गया।
नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि काशीपुर स्थित सुजीत सिंह के घर 112 पुलिस टीम एवं नगर पुलिस टीम के द्वारा छापेमारी की गयी थी। इस दौरान एक कमर से 40 राउण्ड गोली बरामद किया गया। साथ ही खिलौना वाला पिस्टल भी बरामद किया गया है।
https://doorbeennews.com/archives/14856
इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।
उन्होंने बताया कि सुजीत सिंह की पत्नी ने 112 पुलिस टीम पर मारपीट करने की शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस टीम शुक्रवार की देर शाम काशीपुर तिरहुत अकादमी रोड स्थित उसके घर पहुंची।
इस दौरान आरोपी फरार हो गया, इसके बाद घरों की तलाशी ली गयी तो 40 राउण्ड गोली बरामद किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी करने में जुटी है।
https://doorbeennews.com/archives/14835
doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर में व्यवसायी के घर से भारी मात्रा में कारतूस बरामद, पत्नी से विवाद होने की शिकायत पर पहुंची थी पुलिस”

Leave a Comment