May 25, 2024 1:07 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में भीषण अगलगी में बच्ची की झुलसकर मौत, 80 घर भी जलकर हुआ राख

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क, समस्तीपुर। समस्तीपुर में भीषण अगलगी में बच्ची की झुलसकर मौत, 80 घर भी जलकर हुआ राख। समस्तीपुर जिले के बिथान थाना अंतर्गत सिहमा पंचायत के खैराकोट गांव में हुई भीषण अगलगी में आठ साल की बच्ची जिंदा जल गयी।

जबकि इस घटना में 80 लोगों का घर जलकर राख हो गया। मृत बच्ची गांव के पृथ्वी कुमार की  आठ वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी बतायी गयी है। घटना गुरुवार दोपहर की है।

ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची घर में सोयी हुई थी। आग लगने के बाद परिजन उसे घर से नहीं निकाल पाए। जिसके कारण बच्ची घर मे ही सोयी रह गयी।

जिसके कारण अगलगी की इस घटना में बच्ची जिंदा जल गई। घटना में कई बकरी व एक गाय की भी झुलसकर मौत हो गयी।

ग्रामीणों के अनुसार, खैराकोट गांव निवासी ब्रह्मदेव यादव के घर में सबसे पहले आग लगी। जबतक लोग कुछ समझते तबतक आग पूरी तरह भयानक रूप पकड़ लिया और देखते ही देखते 80 घरों को अपनी चपेट में ले लिया।

इस घटना में घर में रखी लाखों की संपत्ति भी राख हो गयी। ग्रामीणों ने पंप सेट के माध्यम से आग बुझाने का प्रयास किया। फिर सूचना पर पहुची तीन फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काफी मशक्कत से आग पर काबू किया।

सीओ रूबी कुमारी ने बताया कि अगलगी में लगभग 80 घर जले हैं। इसकी सूची तैयार करने के लिए सीआई को निर्देश दिया गया है। सरकारी स्तर पर मिलने वाली सुविधा अग्नि पीड़ितों को दी जायेगी।

इधर, थाना अध्यक्ष जवाहरलाल राम ने बताया कि बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजने की तैयारी की जा रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी व राहुल गांधी के बयान पर आयोग ने लिया संज्ञान, मांगा जवाब

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर में भीषण अगलगी में बच्ची की झुलसकर मौत, 80 घर भी जलकर हुआ राख”

Leave a Comment