June 25, 2024 10:54 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दस लाख रुपए मूल्य के विदेशी शराब लोड ट्रक को खानपुर पुलिस ने किया बरामद, दो धंधेबाज को भी पुलिस ने दबोचा

दूरबीन न्यूज डेस्क, समस्तीपुर। लोकसभा चुनाव के दौरान राज्य के हर जिलों में बनाए गए चेकनाका व चेकपोस्ट के बावजूद शराब की तस्करी जारी है। हालांकि खानपुर में गश्त लगा रही पुलिस ने लाखों रुपए मूल्य के विदेशी शराब लोड ट्रक को जब्त कर लिया। साथ ही दो धंधेबाज को भी मौके वारदात से गिरफ्तार किया गया। जबकि इस धंधे में शामिल अन्य संदिग्धों की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव को लेकर खानपुर थानाध्यक्ष मो. फहीम अपनी पुलिस टीम के साथ क्षेत्र भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान खानपुर थाना क्षेत्र के खानपुर दक्षिणी पंचायत स्थित उदयपुर कॉलोनी के पास से एक 6 चक्का ट्रक को रोका गया।

जांच के दौरान पाया गया कि इसमें भारी मात्रा में विदेशी शराब लोड था। जप्त किया है। इस दौरान पुलिस ने दो शराब धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है।


एसपी विनय तिवारी के अनुसार जब्त ट्रक में लगभग 2131.640 लीटर विदेशी शराब था। वहीं गिरफ्तार आरोपी की पहचान वारिसनगर थाना के सतमलपुर के पप्पू कुमार एवं अरविंद कुमार के रुप में की गयी है।

पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में समस्तीपुर भेज दिया है। वहीं इसमें शामिल अन्य धंधेबाजों की तलाश की जा रही है।


बतादें कि शराब को लेकर गयी छापेमारी में थानाध्यक्ष मो. फहीम के अलावे एसआई सुबोध कुमार एवं उनकी पुलिस टीम शामिल था। जब्त ट्रक के रजिस्ट्रेशन के आधार पर ट्रक मालिक की पहचान की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब्त शराब की किमत लगभग दस लाख रुपए से अधिक होगी। जबकि कालाबाजारी में इसका मूल्य बीस लाख से भी अधिक आंकी गयी है।

 

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment