May 25, 2024 12:13 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खानपुर थाना क्षेत्र में मकई खेत में मिली अर्धनग्न युवक की लाश, क्षेत्र में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

दूरबीन न्यूज़ डेस्क, समस्तीपुर। समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में एक मकई खेत मे एक युवक की अर्धनग्न लाश मिली है। कानुविशनपुर में ज़्डक किनारे स्थित मकई खेत मे युवक की लाश मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर सैकड़ो लोगों के भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची खानपुर पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। Murder news

फिलहाल घटना के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। युवक की लाश अर्धनग्न हालत में मकई खेत में पड़ी हुई थी। खानपुर थाना अध्यक्ष मोहम्मद फहीम ने कहा कि शव की पहचान हो गई है। फिलहाल घटना के कारण का पुलिस जांच कर रही है। शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। मृतक की पहचान खैरी पंचायत के खराज निवासी  स्व.जागेश्वर महतो के 20 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह कुछ लोग खेत में फसल देखने गए। इसी दौरान एक मकई के खेत में युवक का शव अर्धनग्न  हालत में मिला। यह देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जंगल में आग की तरह यह खबर पूरे गांव में फैल गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई। गांव में घटना के पीछे तरह-तरह की चर्चा है। लोगों का कहना है कि अन्यत्र हत्या कर साक्ष्य साथ छुपाने के उद्देश्य से मकई के खेत में फेंक दिया गया है।

फिलहाल घटना की जानकारी जुटाने में पुलिस लगी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना के पीछे के कारण व मौत के कारण का पता चल पाएगा। थानाध्यक्ष ने कहा कि पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद कारण स्पष्ट हो पाएगा। परिजनों के द्वारा दिए गए आवेदन पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

मृतक की पहचान खैरी पंचायत के खराज निवासी  स्व.जागेश्वर महतो के 20 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार के रूप में हुई है। उसके परिवार में कोई नहीं है। एक भाई बाहर रहता है। ग्रामीणों की माने तो युवक अपने बहन के यहां हथौड़ी में रहता था।

शव के शरीर पर कमर से नीचे कोई कपड़ा नहीं था। शव को देखने से लोगों ने आशंका जताया की इसकी हत्या कर किसी ने साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से यहां लाकर फेंक दिया।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment