Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सिंघिया में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत भारत सरकार के विभिन्न विभागों द्वारा दी गई योजनाओं की जानकारी, पंचायतों की देखें सूची

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर/सिंघिया। सिंघिया प्रखंड के कुंडल एक और कुंडल दो पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कार्यक्रम का आयोजन हुआ। यह कार्यक्रम कुंडल एक में पंचायत सरकार भवन व कुंडल दो में उत्क्रमित मध्य विद्यालय कुंडल पर आयोजन किया गया। इसमें भारत सरकार के विभिन्न विभागों द्वारा स्टाॅलों व डिजिटल प्रोग्रामों व अन्य के माध्यम से लोगों को योजनाओं और इसके लाभ की जानकारी दी गई। मौके पर बीडीओ पंकज कुमार शक्तिधर, बीपीआरओ गंगेश झा, पंचायत सचिव राजकुमार यादव, तकनीकि सहायक दिव्या समेत अन्य कर्मी व पंचायत जनप्रतिनिधियां मौजूद थे।

बीडीओ पंकज कुमार शक्तिधर ने बताया कि 19 दिसंबर को क्योटहर और विष्णुपुर डीहा, 20 दिसंबर को महरा और हरदिया, 21दिसंबर को बंगरहट्टा और वारी, 22 दिसंबर को निरपुरभड़रिया और माहे, 23 दिसंबर को लिल्लहौल और फुलहारा,26 दिसंबर को जहांगीरपुर और सालेपुर पंचायत में उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है। बीडीओ से संबंधित पंचायत में कार्यरत सभी कर्मियों, आंगनबाड़ी सेविका, विकास मित्र व अन्य को कार्यक्रम के आयोजित स्थल पर मौजूद रहने का निर्देश दिए हैं। इसके आलावा स्थानीय लोगों से अपील की है कि ससमय कार्यक्रम में आकर लाभान्वित हों।