May 25, 2024 1:02 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ओएसिस पब्लिक हाईस्कूल में रंगोली व क्वीज प्रतियोगिता आयोजित, दर्जनों छात्रों ने लिया हिस्सा, अव्वल छात्रों को किया गया पुरस्कृत

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। समस्तीपुर शहर के मथुरापुर स्थित ओएसिस पब्लिक हाईस्कूल में शनिवार को रंगाली एवं क्वीज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान स्कूल के कक्षा एक से दस तक के लगभग ढाई सौ बच्चों ने हिस्सा लिया। इस दौरान छात्राओं ने मनभावन रंगोली बनाकर अपनी कला का प्रदर्शन किया। रंगोली देख सभी अचंभित थे। वहीं क्वीज प्रतियोगिता में सामान्य ज्ञान से लेकर विषय आधारित प्रश्न पूछा गया। इसमें सबसे अधिक सवालों का जवाब देने वाले छह बच्चों को स्कूल प्रशासन के द्वारा पुरस्कृत किया गया।

प्रतियोगिता के दौरान सबसे अधिक प्रश्नों का जवाब देने के कारण वर्ग एक की सुफिया परवीन, वर्ग दो की मुसद्दीक, वर्ग तीन की नादरा रेयाज, वर्ग आठ के अंकित कुमार एवं वर्ग दस के उमर, राजदीप एवं अमन को पुरस्कृत किया गया। स्कूल के निदेश सह प्रचार्य मो. मसी अहमद ने प्रतियोगिता में अव्वल आए छात्रों को पुरस्कृत करते हुए कहा कि जो बच्चे प्रतियोगिता में अव्वल नहीं आ सकें, उन्हें निराश होने की जरुरत नहीं है। सभी बच्चों का प्रयास बेहतर रहा।

आप लोग अभी से ही अलगे क्वीज प्रतियोगिता की तैयार करें। इसमें सामान्य ज्ञान के साथ ही अपने पाठ्य पुस्तकों में पढ़ाए गए अध्याय को याद रखें। दीपावली के अवसर पर स्कूल परिसर में बच्चों के द्वारा दर्जनों प्रकार की रंगोली बनायी गयी। तरह-तरह के रंगोली देख शिक्षक एवं छात्र काफी खुश थे। मनभावन रंगोली बनाने में शिक्षकों के द्वारा भी सहयोग किया गया।

जिसके माध्यम से छात्राओं के द्वारा बेहतर रंगोली बनायी गयी। क्वीज प्रतियोगिता को सफलता पूर्वक संचालन करने में स्कूली के निदेशक मो मसी अहमद के अलावे शिक्षक राकेश कुमार, युवराज सिंह, गणेश कुमार, रीना शर्मा, रागनी कुमारी, राज लक्ष्मी कुमारी, मीनाक्षी कुमारी, शुभम कुमार, मिस अदिवा, अंजना कुमारी, नज्म सैफ की भूमिका अहम रही।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment