May 25, 2024 1:08 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

वॉइस ऑफ पंजाब के सीजन 14 में पहूंची समस्तीपुर की हर्षप्रित, गायकी की दुनियां में कई मंच पर मचा चुकी है धूम

यहां क्लीक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

समस्तीपुर। समस्तीपुर की हर्षप्रीत ने एक बार फिर अपनी गायकी की बदौलत वॉइस ऑफ पंजाब के सीजन 14 में अपना स्थान बनायी। हर्षप्रित की चयन होने के साथ ही जिले के लोगों में खुशी छा गयी। समस्तीपुर बिहार की गायिका हर्षप्रित अपनी मधुर आवाज के लिए जानी जाती है। छोटी सी उम्र में वह कई बड़े मंच से गायिकी के सुरों की जादू बिखेर चुकी है। हर्षप्रीत ने बताया कि वह बचपन मे अपने स्वर्गीय दादा अमरजीत सिंह के हारमोनियम को देखती थी और उनकी गाने को डायरी को पढ़ते पढ़ते संगीत से लगाव हो गया। जब पापा समाजसेवी तेजपाल सिंह को पता लगा की मेरी रुचि संगीत में है, तो उन्होंने विधिवत तरीके से संगीत की तालीम के लिए लखनऊ भेज दिया।

वैसे हर्षप्रीत अभी संगीत की विधिवत शिक्षा लवली प्रोफेशनल युनीवर्सीटी जालंध से ले रही। बिहार में होने वाले जिला स्थापना दिवस, बिहार स्थापना दिवस, मजुषा महोत्सव भागलपुर, विश्व व्यापी मलमास मेला, कला एवं सांस्कृतिक एवं युवा विभाग, श्रावणी मेला पर्यटन विभाग  की तरफ से गाने का अवसर मिला। सारेगमप भोजपुरी और वॉइस ऑफ पंजाब सीजन 12 में फाइनलिस्ट रह चुकी है। ये भोजपुरी, मैथिली, पंजाबी, सुफी के साथ भजन और वालीवुड गायकी में अपनी पहचान बना चुकी है। अब सिजन 14 में उसकी गायकी को सुनेगे। इस कार्यक्रम को सोमवार से शुक्रवार तक देख सकते है।

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “वॉइस ऑफ पंजाब के सीजन 14 में पहूंची समस्तीपुर की हर्षप्रित, गायकी की दुनियां में कई मंच पर मचा चुकी है धूम”

Leave a Comment