Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

संमस्तीपुर में कबाड़ व्यवसायी की हत्या के विरोध में जाम, अस्त व्यस्त हुआ शहर

दूरबीन न्यूज डेस्क। संमस्तीपुर में कबाड़ व्यवसायी की हत्या के विरोध में जाम, अस्त व्यस्त हुआ शहर
समस्तीपुर में कबाड़ व्यवसायी बेचू सेठ की हत्या से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार सुबह शहर के मगरदही चौक को जाम कर रोष जताया। सड़क जाम से पूरे शहर की यातायात व्यवस्था चरमरा गयी थीं। खासकर समस्तीपुर दरभंगा रोड पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह ठप हो गया था। लोगों ने सड़क पर टायर भी जला रखा था। हालांकि पुलिस के समझाने पर लोगों ने जाम हटा लिया। नगर थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

हालांकि मृतक के परिजन ने अभी आवेदन नहीं दिया है। विदित हो कि शहर के नीम गली में बुधवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने कबाड़ व्यवसायी बेचू सेठ की गोली मार कर हत्या कर दी थी। बताया गया है कि पोस्टमार्टम के बाद शव आने पर आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव के साथ मगरदही चौक को जाम कर आवागमन ठप कर दिया। लोगों के आक्रोश को देखते हुए चौक के सभी दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकान बंद कर दी थी। वही जाम के कारण समस्तीपुर-दरभंगा मुख्य मार्ग के अलावा रोसड़ा जाने वाली रोड में भी वाहनों का लंबा काफिला लग गया था।

एक तरफ मगरदही चौक से लेकर ओवरब्रिज और पटेल गोलंबर से मोहनपुर तक वाहन जाम में फंसे हुए थे। वही दूसरी ओर मगरदही पुल से लेकर बाजार समिति के आगे तक वाहनों की कतार लगी हुई थी। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर जाम हटा लिया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। जाम से करीब दो घंटे तक लोगों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ा। पैदल जाने के अलावा कोई दूसरा मार्ग नहीं था।