May 26, 2024 2:33 pm
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दरभंगा में सामान्य प्रेक्षक ने प्रशिक्षण केन्द्र व ई.वी.एम कमीशनिंग सेन्टर का किया निरीक्षण, कर्मियों को दिए निर्देश

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। दरभंगा में सामान्य प्रेक्षक ने प्रशिक्षण केन्द्र व ई.वी.एम कमीशनिंग सेन्टर का किया निरीक्षण, कर्मियों को दिए निर्देश। लोकसभा चुनाव को लेकर भारत निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली की ओर से दरभंगा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के लिए प्रतिनियुक्त सामान्य प्रेक्षक डॉ. जोगा राम ने रविवार को प्लस 2 एम.एल. एकेडमी, लहेरियासराय, प्रशिक्षण केन्द्र का औचक निरीक्षण किया।

उन्होंने निरीक्षण के दौरान द्वितीय प्रशिक्षण प्राप्त कर रहें मतदान पदाधिकारियों को भारत निर्वाचन आयोग के अद्यतन दिशा-निर्देश का शत-प्रतिशत अनुपालन करते हुए अपने दायित्वों का निर्वाह्न करने का निर्देश दिया।

तत्पश्चात प्रेक्षक महोदय द्वारा 83- दरभंगा तथा 85- बहादुरपुर के लिए कामेश्वर सिंह संस्कृत विश्वविद्यालय, दरभंगा में बनाये गए कमीशनिंग व डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण करते हुए जल्द से जल्द आवश्यक तैयारी को पूर्ण करने का निर्देश मौके पर उपस्थित पदाधिकारी को दिए। इस अवसर पर सामान्य प्रेक्षक के लाइजनिंग ऑफिसर प्रांजल गुप्ता के साथ-साथ अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित थे।

 

सात मई को हसनपुर में है मतदान, सेक्टर एव जोनल दंडाधिकारियों का डीएम व एसपी ने किया संयुक्त रूप से ब्रीफिंग

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “दरभंगा में सामान्य प्रेक्षक ने प्रशिक्षण केन्द्र व ई.वी.एम कमीशनिंग सेन्टर का किया निरीक्षण, कर्मियों को दिए निर्देश”

Leave a Comment