May 25, 2024 12:58 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में मुख्यमंत्री ने कहा राजद के शासन में लोग घर से नही निकलते थे, भाजपा से पुराना संबंध है, अब कही नही जाएंगे

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। समस्तीपुर में मुख्यमंत्री ने कहा राजद के शासन में लोग घर से नही निकलते थे,भाजपा से पुराना संबंध है, अब कही नही जाएंगे। समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर ब्लॉक अंतर्गत प्रखंड मुख्यालय स्थित कालाजार भवन के परिसर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी सभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने एनडीए समर्थित लोजपा रामविलास के प्रत्याशी शांभवी चौधरी के समर्थन में लोगो से मतदान करने की अपील की। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद के शासनकाल की याद दिलाते हुए कहा कि शाम के समय लोग डर के मारे घर से नहीं निकलते थे।

जब हम लोगों की सरकार बनी तो बिहार में विकास का काफी कार्य हुआ है। बिहार में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क एवं बिजली सहित अन्य क्षेत्र में भी काफी विकास हुआ है। हमने बिहार के हर वर्ग के लोगों के विकास के लिए काम किया है। भाजपा से हमारा 1995 से पुराना संबंध रहा है, बीच में हम इधर-उधर चले गए थे परंतु अब हम कहीं नहीं जाएंगे।

अब हम भाजपा के साथ मिलकर देश एवं बिहार का विकास करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले बिहार में कैसा माहौल था, आपको याद होगा ही। हमने मिलकर बिहार में विकास करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि लड़कियों को पढ़ने के लिए साइकिल योजना चालू किया। वही उनको इंटर पास करने पर 25 हजार एवं स्नातक पास करने पर 50 हजार रुपए दिया जा रहा है।

पंचायत चुनाव में महिलाओं को 50% आरक्षण देने की बात कही। वहीं उन्होंने कहा कि एनडीए में कोई परिवारवाद नहीं है। पूरा बिहार एक परिवार है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने मदरसा को सरकारी मान्यता दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार के सभी पंचायत में पंचायत सरकार भवन का निर्माण कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में एनडीए 40 सीटों पर विजय हासिल करेगी और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए आप सभी लोग उनके हाथों को मजबूत करने के लिए एनडीए समर्थित लोजपा रामविलास के प्रत्याशी शांभवी चौधरी को भारी मतों से जीतने की अपील किया।

 साथ ही उन्होंने कहा कि अगर इस चुनाव में कोई गड़बड़ी करता है तो चुनाव के बाद उसे मुक्त कर दिया जाएग। मौके पर चुनावी सभा को जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी, भवन निर्माण मंत्री अशोक कुमार चौधरी, पूर्व सांसद अश्वमेघ देवी, डॉ तरुण चौधरी, राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर, विधायक वीरेंद्र पासवान, पूर्व विधायक विश्वनाथ पासवान, मंजू कुमारी आदि ने संबोधित किया।

पुण्यतिथि पर याद किए गए पूर्व प्राचार्य कपिलदेव बाबू, वक्ताओं ने कहा हर किसी के लिए सदैव समर्पित रहे

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “समस्तीपुर में मुख्यमंत्री ने कहा राजद के शासन में लोग घर से नही निकलते थे, भाजपा से पुराना संबंध है, अब कही नही जाएंगे”

Leave a Comment