May 25, 2024 12:35 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बिहार में NDA नेताओं का ताबड़ तोड़ दौरा, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष व रक्षामंत्री का आज बिहार में सभा

यहां क्लीक कर व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

दूरबीन न्यूज डेस्क। बिहार में NDA नेताओं का ताबड़ तोड़ दौरा, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष व रक्षामंत्री का आज बिहार में सभा। लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में बीजेपी के बड़े नेता दनादन रैलियां करके एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं।

इस बीच गुरुवार 2 मई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक बार फिर बिहार दौरे पर आ रहे हैं। नड्डा अररिया और मुजफ्फरपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं, राजनाथ की सारण और सुपौल लोकसभा सीट पर जनसभा होगी। इन सीटों पर दोनों नेता एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने की अपील करेंगे।

बीजेपी ने बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत का लक्ष्य रखा है। इसके लिए सत्ताधारी दल लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से लगा-भिड़ा है। बीजेपी के बड़े नेता पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ की बिहार में रैलियां कराई जा रही हैं।

 

 

वही बिहार के 40 सीट पर एनडीए की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार दौरा कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री पांचवीं बार बिहार पहुंच रहे हैं। दरभंगा में 4 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने की संभावना है, जहां वह एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में वोट मांगेंगे।

समस्तीपुर मंडल में सघन टिकट जांच अभियान, बिना टिकट के 5920 यात्रियों से 49.63 लाख रुपए जुर्माना वसूला

 

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment