May 25, 2024 12:41 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गुरुकुल का अंकित भी बना जिला टॉपर, प्रायोगिक परीक्षा में मिलते अंक तो राज्य टॉपर की सूची में होते शामिल

समस्तीपुर। बिहार बोर्ड द्वारा शनिवार को घोषित इंटर के परीक्षाफल (inter result) में जिले के छात्र छात्राओं ने बेहतर प्रदर्शन किया। शहर के गुरुकुल साइंस् कोचिंग के अंकित कुमार ने 465 अंक लाकर पूरे जिले में विज्ञान संकाय में टॉप किया है।

वही इस संरूथान की स्वाति रंजन को 464 अंक मिले है। संस्थान के निदेशक सौरभ चौधरी ने बताया कि दोनों बच्चों को बोर्ड की ओर से टॉपर वेरीफिकेशन के लिये पटना बुलाया गया था।

प्रायोगिक में कुछ अंकों की कमी के कारण दोनों बच्चें स्टेट टॉपर बनने से चूके है। उन्होंने बताया कि गुरुकुल हमेशा से गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और अनुशासन को अपना मूलमंत्र मानती है। इसी का परिणाम है कि यहां के बच्चे हर साल स्टेट और जिला टॉपरों की सूची में अपना स्थान बनाते आये है। निदेशक ने बताया कि संस्थान कि ब्यूटी कुमारी 452 अविनाश कुमार, को 450 अंक मिले है।

इसके अलावा शिवम कुमार, विजेंद्र कुमार, श्रेया रंजन, मनीष कुमार, सुमित कुमार, कुमारी स्नेहा, सुमित रंजन, गायत्री कुमारी, श्वेता सुमन, अनिरुद्ध कुमार, नुसरत खातून सहित दर्जनों छात्र छात्राओं को 400 से अधिक अंक मिले है, सफल बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिये गुरु मिनेश, पीके झा, मनोज कुमार झा आदि शिक्षकों ने शुभकामना दी।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment