Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में रेलवे क्वार्टर में रेल कर्मी की मिली लाश, गला घोटकर हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर दूरबीन न्यूज़। समस्तीपुर शहर के रेलवे कॉलोनी रोड नंबर 13 स्थित सरकारी क्वार्टर में एक महिला रेल कर्मी की लाश मिली। महिला की हत्या गला घोटकर किए जाने की आशंका है।

घटना की  सूचना पर पहुंच पुलिस मामले कि जांच में जुट गई है। फिलहाल नगर पुलिस में भी महिला कर्मी की गला घोंट हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच कर रही है। ( murder news)

मृतक महिला की पहचान यांत्रिक कारखाना में कार्यरत टेक्नीशियन वन मिनता देवी (45) के रूप में की गई है। जो पटना हाथीदह दरियापुर के रहने वाली बताई गई है। रेलवे क्वार्टर में रेल कर्मी की हत्या की सूचना

मिलते ही कॉलोनी में सनसनी फैल गई। कॉलोनी के आसपास के सभी लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं आरपीएफ की ओर से भी अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दूध वाला और पानी वाले की आवाज के बाद भी महिला का गेट नहीं खुला तो वह पड़ोसी को बताकर वापस लौट गया। इधर उसके परिजन व बेटी ने भी जब महिला के नंबर पर कॉल किया तो कोई जवाब नहीं मिला।

तो उनलोगों ने पड़ोस के एवं अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी और क्वार्टर पर जाकर देखने को कहा गया। जब पड़ोस के लोग पहुंचे तो महिला अपने बेड पर मृत पड़ी हुई थी।

इसके बाद इसकी सूचना नगर पुलिस को दी गई। यह घटना रेलवे कॉलोनी में फैलते ही सनसनी फैल गई। नगर थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। गले पर भी कुछ निशान है।

जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा। फिलहाल परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है।