May 25, 2024 1:24 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी को सिर में आयी गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

दूरबीन न्यूज डेस्क। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सिर में गंभीर रूप से चोट आई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि वह अपने घर के परिसर में टहलने के दौरान गिर गईं, इस दौरान उनके सिर में गंभीर रूप से चोट आई।

उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल अस्पताल भर्ती कराया गया। सूत्रों के मुताबिक उनके माथे पर टांके लगाए जाएंगे। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक्स हैंडल पर ममता बनर्जी के सिर में लगी चोट की तस्वीर साझा की गई है।

 

तृणमूल सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ममता गुरुवार को कालीघाट आवास परिसर में टहल रही थीं। इस दौरान वह किसी कारणवश गिर गईं। उनके करीबी सूत्रों के मुताबिक, उनके सिर में गंभीर रूप से चोट की वजह से खून बनने लगा। उन्हें तुरंत कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। टीएमसी के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी वहां पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी चुनावी सभा के बाद अपने घर पर वापस लौटी थीं। इस दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ। हादसे के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के साथ हुए इस हादसे के बाद उनके इलाज के लिए विशेष टीम गठित कर दी गई। अस्पताल की तरफ से जल्द ममता बनर्जी के स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा।

ममता बनर्जी को भर्ती किए जाने के बाद अस्पताल के बाहर बाहर उनके समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने लगी है। हालांकि, पार्टी का कार्यकर्ताओं और लोगों से अनुरोध है कि वे अस्पताल के आसपास ज्यादा भीड़ ना जुटाएं। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर ममता बनर्जी गई हैं। पिछले कुछ दिनों से वह लगातार चुनावी रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रही हैं। सा. एलएच।

doorbeennews
Author: doorbeennews

1 thought on “पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी को सिर में आयी गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती”

  1. ममता बनर्जी जल्द ठीक हो जाएं ।प्रभु श्री राम और माता रानी उसे ठीक कर दें । ममता बनर्जी को इस घटना से सीख लेनी चाहिए कि वह प्रभु श्री राम या सनातन धर्म का तिरस्कार नहीं करे ।

    Reply

Leave a Comment