May 25, 2024 1:06 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अपराध की योजना बनाते हुए दो अपराधियों को समस्तीपुर पुलिस ने दबोचा

समस्तीपुर। कल्याणपुर थाने की पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बना रहे दो अपराधकर्मियों को गिरफ्‌तार किया गया। इस प्रकार एक बड़े अपराधिक घटना की योजना को विफल कर दिया गया। अपराधी को कब्जे में लेते हुए उसके पास से दो देशी पिस्टल एवं तीन जिन्दा कारतुस बरामद किया गया। (crime news)

एएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि कल्याणपुर थाना पुलिस रात्रि गश्ती में थी। गश्ती के कम में ही गुप्त सूचना मिली की गोपालपुर बाँध महादेव मंदिर के पास चार-पाँच की संख्या में अपराधी जुट कर किसी बड़े अपराधिक घटना का अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना के सत्यापन में त्वरित कारवाई करते हुए कल्याणपुर थाना एवं अन्य थानों की गश्ती टीम गोपालपुर बाँध के पास महादेव मंदिर के पास पहुंची।

 पुलिस को देखकर अपराधी इधर उधर भागने लगे। जिसमें से दो अपराधी गोपालपुर के रमेश कुमार व अकबरपुर के शिव कुमार को अवैध आग्नेयास्त्र के साथ पकड़ा गया। वही अन्य तीन अपराधी अंधेरा का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। अपराधकर्मियों के पास से अवैध आग्नेयास्त्र एवं जिन्दा कारतुस बरामद किया गया। जिस संबंध में कल्याणपुर थाना में मामला दर्ज किया गया।

फरार अपराधकर्मियों की गिरफ्‌तारी हेतु छापामारी जारी है। पुछताछ करने पर गिरफ्‌तार अपराधकर्मी एक अपराधी घटना को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है। छापेमारी में कल्याणपुर थाना अध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी नितीश चन्द्र धारिया, पुअनि राजन कुमार, अपर थोनाध्यक्ष, मथुरापुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार आदि थे।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment