May 25, 2024 12:44 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बिहार के समस्तीपुर में यात्रियों से भड़ी बस पलटी, स्कूली छात्रा सहित तीन की मौत

समस्तीपुर। खानपुर थाना अंतर्गत रेबड़ा चौक पर सोमवार सुबह करीब 10 बजे यात्रियों से भरी बस  अचानक पलट गयी। जिसके कारण एक स्कूली छात्रा सहित तीन की मौत हो गयी। जबकि दर्जन भर यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने सूचना पर पहुंची पुलिस को आक्रोश का सामना करना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को बस समस्तीपुर से बहेड़ी जा रही थी। यात्रियों के अनुसार बस पर लगभग 70 से अधिक लोग ऊपर नीचे सवार थे। ग्रामीणों ने बताया कि चालक की लापरवाही से बस पलटी है। रेबड़ा चौक पर खतरनाक मोड़ होने के बावजूद चालक ने तेज गति में ही बस को घुमा दिया था, जिससे असंतुलित होकर बस पलट गई। ग्रामीणों ने बताया कि एक बच्ची स्कूल जा रही थी, बस आता देख बच्ची सड़क किनारे खड़ी थी। ताकि बस निकलने के बाद वह सड़क पार कर सकें।

लेकिन उसी समय बस वही पर पलट गई। जिसमें स्कूल जा रही बच्ची भी दब गई। घटना की सूचना मिलते ही पहुचे ग्रामीणों ने आनन – फानन में बस को उठा कर खड़ा किया।  उसके बाद बस के नीचे दबने से बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गयी। मृतका रेबड़ा के ही महेश शर्मा की 13 वर्षीय पुत्री निखिला कुमारी बतायी गयी है। उसके अलावा बस के खलासी शिवाजीनगर के रजौर निवासी नामदेव व बस में सवार यात्री दरभंगा जिले के बिरौल थाना के अम्बा बिजौलिया निवासी बौकू चौपाल की मौत हुई।

हादसे में जख्मी लोगों को आननफानन में ग्रामीणों ने सदर अस्पताल भेजवाया। जिसमे से तीन की हालत गंभीर बतायी गयी है। घटना स्थल पर खबर लिखे जाने तक ग्रामीणों का हंगामा जारी था। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस घटना से हट चुकी थी। घटना के कारण यातायात सेवा ठप हो गयी। (road accident)

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment