May 25, 2024 1:59 am
Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समस्तीपुर में रिलायंस ज्वेल्स से डेढ़ करोड़ की लूट ने खोल दी पुलिसिया व्यवस्था की पोल

समस्तीपुर। समस्तीपुर में क्राइम कंट्रोल के लिए एसपी विनय तिवारी ने कई तरह के उपाय किए। यहां तक की हर बड़ी घटना को रोकने के लिए 10 मिनट में पूरे शहर एवं जिले को सील करने की व्यवस्था की गई थी। इसके लिए विशेष पुलिस टीम का गठन कर दिया गया। जो एक मैसेज पर अपने अपने निर्धारित स्थान पर पहुंच कर जिले को सील कर जांच अभियान करेंगे। इसके अलावे हॉक्स टीम सहित पुलिस की टीम का भी गठन किया गया। (crime news)

ताकि शहर में  घटना को रोका जा सके। लेकिन महज 8 से 10 अपराधियों ने सरे शाम शहर के बीच एक से डेढ़ करोड़ लूट की बड़ी घटना को अंजाम देकर आराम से निकल गया। इस बड़ी घटना ने समस्तीपुर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के पोल खोलकर रख दिया। डीएम एसपी आवास व कार्यालय से कुछ ही दूरी स्थित मोहनपुर मुख्य रोड स्थित रिलायंस ज्वेल्स की दुकान में बुधवार की शाम लगभग 7.45 बजे   घटना को अंजाम दिया गया।

 बताया जाता है कि रिलायंस ज्वैल्स का शटर गिराया जा रहा था, इसी दौरान 7 से 8  हथियारबंद अपराधी शोरूम में घुसे और सभी को बंधक बनाकर काउंटर रखे लगभग एक से डेढ़  करोड़ के ज्वेलरी लूट लिया और फिर हथियार लहराते हुए मुसरीघरारी की ओर भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही समस्तीपुर पुलिस पदाधिकारी दौड़ते हुए रिलायंस ज्वैलर्स के पास पहुंचे  लेकिन तब तक सभी अपराधी फरार हो चुके थे।

स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना के समय मोहनपुर रोड में  ना तो हॉक्स टीम नजर आयी और ना ही पुलिस की गश्ती टीम। समाचार प्रेषण तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। विदित हो कि एक साल पूर्व भी  6 दिसंबर को भी दिनदहाड़े मोहनपुर रोड स्थित है हीरा ज्वेलर्स से भी एक करोड़ से अधिक जेवर की लूटपाट हुई थी।

doorbeennews
Author: doorbeennews

Leave a Comment